Home /News /madhya-pradesh /

18 दिन से गायब है डेढ़ साल की बच्ची, पुलिस अब परिवार का कराएगी नार्को टेस्ट

18 दिन से गायब है डेढ़ साल की बच्ची, पुलिस अब परिवार का कराएगी नार्को टेस्ट

जबलपुर में डेढ़ साल की बच्ची लापता (सांकेतिक तस्वीर)

जबलपुर में डेढ़ साल की बच्ची लापता (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस को इस मामले में कई पेंच दिख रहे हैं इसलिए अब वो बच्ची के परिवार का नार्को टेस्ट (Narco test) कराने का विचार कर रही है. ताकि घटना की सच्चाई पता चल सके.

जबलपुर से गायब हुई डेढ़ साल की बच्ची (Girl child) का 18 दिन बाद भी पता नहीं चल पाया है. बच्ची के परिवार का कहना है उसे कोई अज्ञात व्यक्ति उठा ले गया है. पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड (Dog squad) सहित तमाम टीम बच्ची की तलाश में लगा दीं हैं. जब कहीं कुछ सुराग हाथ नहीं लगा तो वो अब परिवार का नार्को टेस्ट (Narco test) कराने की तैयारी में है.

18 दिन पहले जबलपुर के भैरव नगर में रहने वाले सोनू वाल्मीकि के घर से उसकी डेढ़ साल की मासूम बेटी देविका रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी. ये घटना 16 जनवरी की है. सोनू का कहना है रात में सोते वक्त अज्ञात आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया. उसने तिलवारा थाना में बच्ची के गायब होने की शिकायत दर्ज करायी थी. सोनू की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की. लेकिन अभी तक बच्ची का सुराग नहीं लग पाया है. बच्ची की तलाश में जबलपुर पुलिस अब क्राइम ब्रांच, एफएसएल और डॉग स्क्वाड की टीम के साथ मुखबिरों की मदद भी ले रही है.

सीसीटीवी खंगाले
पुलिस ने रेलवे स्टेशन,बस स्टैंड,चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल लिया है. इसी के साथ भैरव नगर की सीवर लाइन को भी साफ करवा कर देखा. उसने परिवार के शक के आधार पर लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की,लेकिन उसे ऐसा कोई क्लू नहीं मिल पाया.

पुलिस को आशंका
18 दिन बाद भी बच्ची के परिवार के पास फिरौती के लिए कोई डिमांड नहीं आई है. पुलिस ने घटना का रिक्रिएशन भी कराया, ताकि उसके आधार पर कुछ ऐसा उसके हाथ लग सके, जिससे बच्ची तक पहुंचा जा सके.हालांकि पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि वह जल्द देविका को ढूढ़ निकालेगें. जैसे-जैसे समय गुजरता जा रहा है वैसे वैसे बच्ची के परिवार की चिंता बढ़ती जा रही है.पुलिस को इस मामले में कई पेंच दिख रहे हैं इसलिए अब वो बच्ची के परिवार का नार्को टेस्ट कराने का विचार कर रही है. ताकि घटना की सच्चाई पता चल सके.

ये भी पढ़ें-दुबई से मिक्सी में सोना छुपाकर लाया यात्री, इंदौर एयरपोर्ट पर गिरफ़्तार

रतलाम में रोडरेज की घटना में बीच बचाव करने आए शख़्स की हत्या, 4 लोग घायल

Tags: Jabalpur news, Kidnapping Case, Madhya pradesh Police, Safety of Girls

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर