होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /गोदाम में धान कम मिला...पुलिस ने दर्ज कर दी 8 साल की बच्ची के खिलाफ FIR

गोदाम में धान कम मिला...पुलिस ने दर्ज कर दी 8 साल की बच्ची के खिलाफ FIR

Jabalpur News. एफआईआर होने पर बच्ची के परिवारवाले गुस्से में हैं.

Jabalpur News. एफआईआर होने पर बच्ची के परिवारवाले गुस्से में हैं.

DHAN SCAM. यह पूरा मसला शहपुरा ब्लॉक में धान घोटाले के बाद सामने आया है. बीते दिनों शहपुरा वेयरहाउसिंग की सर्चिंग के दौ ...अधिक पढ़ें

जबलपुर. जबलपुर में वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. वेयरहाउस संचालकों के खिलाफ धमकाने की शिकायत विजय नगर थाने में की गई थी. उसके बाद पुलिस ने 11 संचालकों पर एफआईआर दर्ज की है. लेकिन हैरानी की बात यह है कि इनमें एक 8 साल की बच्ची का नाम भी शामिल है. इस मामले का खुलासा होने के बाद वेयर हाउस संचालकों में नाराजगी है

यह पूरा मसला शहपुरा ब्लॉक में धान घोटाले के बाद सामने आया है. बीते दिनों शहपुरा वेयरहाउसिंग की सर्चिंग के दौरान एक वेयरहाउस में धान कम मात्रा में मिली थी. इसके बाद वेयरहाउस संचालक के खिलाफ जांच शुरू हो गई. लेकिन इस जांच को लेकर संचालकों ने वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. संचालकों का कहना है वेयरहाउस का काम केवल धान का संग्रहण करना है. इसके अलावा बाकी तमाम चीजों की जिम्मेदारी वेयरहाउसिंग और जिम्मेदार विभाग की होती है. लेकिन इसके बावजूद भी सर्चिंग के दौरान वेयरहाउस संचालक से बदसलूकी की गई.

8 साल की बच्ची पर केस
इस मामले पर वेयरहाउस संचालकों ने हाल ही में वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के अधिकारी से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच की मांग उठाई. लेकिन इस मुलाकात के बाद वेयरहाउसिंग के आरएम ने वेयरहाउस संचालकों पर जान से मारने की धमकी देने और बदसलूकी जैसे आरोप लगाते हुए विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने 11 लोगों पर एफ आई आर दर्ज की है. लेकिन एक नाम 8 साल की बच्ची का भी है.

ये भी पढ़ें- सावधान ! एमपी में बिजली टावर ड्रोन कैमरों की निगरानी में, ऐसा करने वाला पहला राज्य
" isDesktop="true" id="4661673" >

गुस्से में है जनता
बच्ची के खिलाफ एफआईआर होने पर वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन की लापरवाही तो सामने आ ही रही है. पुलिस ने भी इस मामले में आंख बंद करके एफ आई आर दर्ज कर ली. अब इस मामले पर जिला प्रशासन का कहना है पुलिस अपने स्तर पर जांच पड़ताल करेगी. वेयरहाउस संचालकों का कहना है यह मामला बेहद गंभीर है. उनके खिलाफ गलत तरीके से एफ आई आर दर्ज की गयी. जिस बच्ची के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उसके पिता का कहना है इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होना चाहिए.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें