लाइव टीवी

जबलपुर: कार्यकर्ताओं ने की सीएम कमलनाथ की लंबी उम्र की कामना

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 18, 2019, 5:04 PM IST
जबलपुर: कार्यकर्ताओं ने की सीएम कमलनाथ की लंबी उम्र की कामना
पार्टी ने सीएम कमलनाथ के 74 वें जन्मदिन पर 74 किलो का ही केक काटा.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) का जन्मदिन आज पूरे प्रदेश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. जबलपुर में भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन खास बनाने के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया.

  • Share this:
जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. जिला कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के 74 वें जन्मदिन के अवसर पर 74 किलो का ही केक काटा. इस मौके पर वित्तमंत्री तरुण भनोत (Trun Bhanot), सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया (Lakhan Ghanghoria), विधायक विनय सक्सेना, कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश यादव समेत कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम में जमकर आतिशबाजी भी की गई.

प्रदेश की खुशहाली के लिए काम कर रहे कमलनाथ
इस मौके पर वित्तमंत्री तरुण भनोत ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्य प्रदेश की खुशहाली के लिए केदारनाथ गए हुए हैं और यहां हम सब मिलकर मुख्यमंत्री कमलनाथ की लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं. तरुण भनोत ने कहा कि जब हमें मध्यप्रदेश मिला तब इसके भी हालात ठीक नहीं थे, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यकुशलता के चलते आज हर एक योजना मध्यप्रदेश में सुचारू रूप से संचालित हो रही है. इस मौके पर मंत्री लखन घनघोरिया ने भी मुख्यमंत्री के कार्यकुशलता को जमकर सराहा और बताया कि कमलनाथ वही चेहरा हैं जिन्हे स्व इंदिरा गांधी ने अपनी तीसरी संतान कहा था.

ये भी पढ़ें -

सियासत: गरीबों के सरकारी मकान में कमलनाथ सरकार का कितना पैसा, ऐसे बताएगी कांग्रेस
CM कमलनाथ के जन्मदिन पर PCC ने छपवाया विज्ञापन, ये तारीफ़ है या...!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...