गाय के मुंह में सुअर बम फटने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कहा -जांच करेंगे ये साजिश है या दुर्घटना
Jabalpur News in Hindi

गाय के मुंह में सुअर बम फटने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कहा -जांच करेंगे ये साजिश है या दुर्घटना
गाय के मुंह में बम फटा

इस मामले में हिंदू सेवा परिषद और हिंदू धर्मसेना ने एसपी (SP) सिद्धार्थ बहुगुणा को एक ज्ञापन (Memorandum) सौंपा. इन लोगों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

  • Share this:
जबलपुर. केरल में एक गर्भवती हथिनी के साथ की गई बर्बरता को लोग अभी ठीक से भूले भी नहीं हैं कि जबलपुर (jabalpur) में भी ऐसी ही एक घटना सामने आ गई.यहां एक गाय (cow) के जबड़े में बम फट गया. कहा जा रहा है ये सुअर बम था जो शिकारी सुअर (pig) का शिकार करने के दौरान इस्तेमाल करते हैं. इस घटना पर शहर में तीखी प्रतिक्रिया हुई है. हिंदू धर्मसेना ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

जबलपुर के रांझी थाना इलाके में दिल दहलाने वाली घटना घटी. यहां पाटबाबा में एक गाय के जबड़े में बम फट गया. कुछ लोग इसे किसी शरारती तत्व की हरकत बता रहे हैं वहीं कुछ लोगों का कहना है कि नहीं ये महज़ दुर्घटना है. गाय ने सुअर के शिकार में इस्तेमाल किया जाने वाला सुअर बम खा लिया था जो उसके मुंह में जाते ही फट गया. इसमें गाय बुरी तरह ज़ख्मी हो गयी. गाय को वैटरनरी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

हिंदू धर्म सेना ने ज्ञापन सौंपा
इस मामले में हिंदू सेवा परिषद और हिंदू धर्मसेना ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को एक ज्ञापन सौंपा. इन लोगों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. एसपी ने मामले की जांच और फिर तथ्यों के आधार पर एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.
ये भी पढ़ें-BJP विधायक के खातों में सायबर अपराधियों ने लगा दी सेंध, लाखों रुपए निकाले



क्या 2024 लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह फिर लड़ेंगे भोपाल से चुनाव!

रांझी में पहले भी हो चुकी है ऐसी ही घटना
इससे पहले भी रांझी थाना अंतर्गत झंडा चैक में एक बैल पर अज्ञात बदमाशों ने खौलता हुआ पानी डाल दिया था. जिससे उसकी चमड़ी निकल गई थी. स्थानीय लोगों ने बैल की देखभाल कर वैटरनरी अस्पताल में उसका इलाज कराया था. अब बैल स्वस्थ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज