पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 14, 2018, 8:16 AM IST
पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई

जबलपुर की क्राइम ब्रांच और जिला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है.पुलिस और ब्रांच की टीम ने पहाड़ी पर घेराबंदी के दौरान 4 आरोपियों को 6 देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया

  • Share this:
मध्यप्रदेश के जबलपुर की क्राइम ब्रांच और जिला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है.दरअसल मामला मदन महल थाना क्षेत्र पहाड़ी का है.जहां चार युवक अवैध हथियार रखकर बैठे थे.जो कि किसी खरीददार का इंतजार कर रहे थे. मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस और ब्रांच की टीम ने पहाड़ी पर घेराबंदी कर दी और मौके से जितेंद्र बरबटी, सोनू रजक, शीलेंद्र तेलंगा और देवेंद्र समद को पकड़ लिया. आरोपियों के पास से 6 देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

पकड़े गए हथियार तस्करों ने बताया कि वे लोग दमोह और खरगौन जिले से ये हथियार खरीदकर लाए थे.पुलिस आरोपियों से विस्तृत पूछताछ में लग गई है.पुलिस पूछताछ के दौरान ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हथियार किन लोगों तक पहुंचाए जा रहे थे.

हालांकि एसपी अमित सिंह ने आशंका जताई है कि इन हथियारों का इस्तेमाल चुनाव के दौरान हो सकता था.इसके आलावा पुलिस इस गिरोह के अन्य सूत्रों का पता लगाने में भी जुटी हुई है, साथ ही एसपी अमित सिंह ने कहा कि पुलिस और क्राइम ब्रांच को निर्देश दिए गए थे कि अगर कोई व्यक्ति चुनाव के मद्देनजर पिस्टल, चाकू और तलवार रखता है तो उसे सर्विलांस पर रखा जाए.इसी क्रम में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई थी और नतीजन इन आरोपियों को पकड़ा गया.फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है.

यह भी देखें-  छापा मारने गयी पुलिस को जब जुआरियों ने ही खदेड़ दिया, VIDEO वायरल

यह भी पढ़ें-  क्राइम ब्रांच के अभियान में तीन पिस्टल व दो कट्टे बरामद, आठ गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...