Home /News /madhya-pradesh /

16 साल पुराने प्यार के चक्कर में फिर पड़ा शख्स, लगाए घर के फेरे, Ex गर्लफ्रेंड ने यूं करवा दिया कत्ल

16 साल पुराने प्यार के चक्कर में फिर पड़ा शख्स, लगाए घर के फेरे, Ex गर्लफ्रेंड ने यूं करवा दिया कत्ल

Jabalpur Big Crime: जबलपुर पुलिस ने शख्स की हत्या के आरोप में पूर्व प्रेमिका और उसके भांजे को गिरफ्तार किया है.

Jabalpur Big Crime: जबलपुर पुलिस ने शख्स की हत्या के आरोप में पूर्व प्रेमिका और उसके भांजे को गिरफ्तार किया है.

Ex-Girlfriend killed boyfriend: एमपी की जबलपुर पुलिस ने संदीप वागरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया. संदीप 16 साल पुराने प्यार को वापस पाना चाहता था. उसने इसके लिए पूर्व प्रेमिका के घर के चक्कर लगाने भी शुरू कर दिए थे. लेकिन, पूर्व प्रेमिका की शादी हो चुकी थी और उसे अपनी बसी-बसाई गृहस्थी उजड़ने की डर था. उसने बड़ी बहन के बेटे को पूरी बात बताई और संदीप की हत्या का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक महिला के भांजे ने पूर्व प्रेमी का गला घोंटकर लाश नहर में फेंक दी.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर पुलिस ने ऐसे हत्याकांड का खुलासा किया है जिसमें 16 साल पुराने प्यार को पाने की हसरत ने प्रेमी को मौत की नींद सुला दिया. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट और मोबाइल ने हत्या से जुड़े राज खोल दिए. प्रेमी को पूर्व प्रेमिका ने ही भांजे की मदद से कत्ल करवा दिया. पुलिस ने महिला और उसकी बहन के बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जबलपुर ग्रामीण एएसपी शिवेश बघेल ने बताया कि 12 जनवरी की देर रात घुघरी पठानाला पुल के नीचे एक युवक की लाश मिली थी. पहली नजर में ये मामला हादसा लग रहा था. लग रहा था कि शख्स पुल से नीचे गिर गया है. उसके बाद जब लाश का पोस्टमॉर्टम कराया तो मामला हत्या का निकला. इस बीच जांच में पता चला कि लाश हाथीताल कॉलोनी के रहने वाले संदीप वागरे की है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी गला घोंटकर की गई थी. उसके बाद उसकी लाश को नहर में फेंका गया था. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के मोबाइल की डिटेल लेकर घर से चरगवां सड़क छानबीन की. इस दौरान पता चला कि संदीप अकेला नहीं था, बल्कि उसके साथ कोई और भी था.

पुलिस को पता चलती गई कहानी

दूसरी ओर, जांच करते-करते पुलिस को ये पता चला कि  16 साल पहले संदीप के प्रेम संबंध मोहल्ले में रहने वाली लक्ष्मी शिवहरे से थे. लक्ष्मी की शादी धूमा में हुई थी. दो साल पहले वह अपने पति के साथ हाथीताल कॉलोनी में आकर रहने लगी थी. ये जानकारी मिलते ही संदीप उसके घर के चक्कर लगाने लगा और मौका पाकर उसके घर में घुसने की कोशिश करने लगा. इससे लक्ष्मी परेशान थी और उसके मन में बसी बसाई गृहस्थी चौपट होने का डर बैठ गया था. इधर, संदीप की पत्नी कुछ समय पहले उसे छोड़कर चली गई थी. उसके बाद वह लगातार लक्ष्मी को फिर से वापस पाने की कोशिश करने लगा.

संदीप से परेशान हो गई पूर्व प्रेमिका

संदीप की हरकतों से परेशान होकर लक्ष्मी ने अपनी बड़ी बहन के बेटे कपिल को ये सारी बात बताई और कपिल को संदीप की हत्या करने के लिए तैयार किया. 9 जनवरी को प्लान के मुताबिक, कपिल लक्ष्मी की स्कूटी लेकर निकला और संदीप को उससे बात करवाने के बहाने कृपाल चौक बुलाया. उसके बाद दोनों उसी स्कूटी से तिलवारा तरफ गए. रास्ते में कपिल ने संदीप को खूब शराब पिलाई और फिर स्कूटी पर बैठाकर घुघरी गांव के पास पहुंचा. यहां नहर के पुल पर ले जाकर कपिल ने संदीप का मफलर से गला घोंट दिया. इसके बाद संदीप की जेब से पर्स और मोबाइल निकालकर अपने पास रख लिया और शव को नहर में फेंककर वापस लौट आया. इसके बाद लक्ष्मी को संदीप की मौत की जानकारी दे दी. पुलिस ने लक्ष्मी और कपिल को गिरफ्तार कर उनके मोबाइल, संदीप का मोबाइल उर पर्स एवं स्कूटी जब्त कर ली है. दोनों को जेल भेज दिया है.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर