जबलपुर: 26 लाख रुपये की स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार स्मैक तस्कर

पुलिस द्वारा गिरफ्तार स्मैक तस्कर

जबलपुर पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी तस्कर किरार से मौके पर करीब 260 ग्राम स्मैक बरामद की है, जिसकी बाजार में कीमत करीब 26 लाख रुपये बताई जा रही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में पुलिस ने 26 लाख रुपये की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से 260 ग्राम स्मैक बरामद की है. आरोपी तस्कर सुमित किरार है, जिसे ओमती थाना इलाके के चंदन वन क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछछात में जुट गई है.



मामले की जानकारी देते हुए जबलपुर एसपी अमित सिंह ने बताया ओमती नगर थाने के एसआई को मुखबिर से सूचना मिली थी कि छोटी कदकाठी वाला एक युवक बड़ी मात्रा में स्मैक लेकर ग्राहक की तलाश में घूम रहा है. इसके बाद पुलिस ने एसटीएफ की टीम के बाद इलाके की घेराबंदी कर सुमित किरार नामक पैडलर को दबोच लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह केवल स्मैक ग्राहक को देता था.



नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा के रहने वाले आरोपी सुमित से पुलिस पूछताछ कर रही है. एसपी अमित सिंह ने बताया कि आरोपी तस्कर सुमित किरार से मौके पर करीब 260 ग्राम स्मैक बरामद की है, जिसकी बाजार में कीमत करीब 26 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस यह पता करने में जुटी है कि आरोपी स्मैक कहां से लाया था और किसे देने जा रहा है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.





यह भी पढ़ें-  युवक की हत्या का मामला, आरोपी के साथी और स्मैक तस्कर पर भी संदेह
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज