Home /News /madhya-pradesh /

शाहरुख खान के बंगले में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला युवक जबलपुर से गिरफ्तार, पूछताछ जारी

शाहरुख खान के बंगले में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला युवक जबलपुर से गिरफ्तार, पूछताछ जारी

एक्टर शाहरुख खान के बंगले समेत मुंबई में कई स्थानों पर बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार.

एक्टर शाहरुख खान के बंगले समेत मुंबई में कई स्थानों पर बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार.

Madhya Pradesh News: महाराष्ट्र पुलिस को एक्टर शाहरुख खान समेत मुंबई के विभिन्न स्थानों पर बम ब्लास्ट और आतंकवादी हमले की धमकी देने के आरोप में एक युवक को जबलपुर से गिरफ्तार किया गया है. जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार उससे पूछताछ की है. अब महाराष्ट्र पुलिस आरोपी युवक को रिमांड पर ले सकती है. शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवक फेक कॉल कर इस तरह की धमकी पहले भी धमकी दे चुका है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. बॉलीवुड के बादशाह नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बंगले मन्नत को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुई है. आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी देने वाले आरोपी युवक को जबलपुर के संजीवनी नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार शनिवार को किया है. युवक ने बीते 6 जनवरी को महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर शाहरुख खान के बंगले सहित मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट का फेक कॉल किया था.

जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाले एक आरोपी जितेश ठाकुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके में रहता था. बीते 6 तारीख को महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में जितेश ठाकुर द्वारा एक कॉल लगाया गया और आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की फर्जी सूचना उसके द्वारा दी गई. जिसके बाद उसका कॉल ट्रेस हुआ तो जबलपुर का निकला. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद जबलपुर पुलिस अलर्ट पर आई और आरोपी युवक को उसके घर गंगानगर से गिरफ्तार कर लिया.

सीएम हेल्पलाइन पर भी दे चुका है धमकी
जबलपुर के गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल हंड्रेड को फोन लगाकर परेशान कर चुका है. शराब पीने के बाद युवक सीएम हेल्पलाइन और हंड्रेड डायल को फेक कॉल करता है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. वही आरोपी से पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की भी जल्द शहर पहुंचने की सूचना है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र पुलिस आरोपी युवक जितेश को रिमांड पर ले सकती है. फिलहाल जबलपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Jabalpur news, Shahrukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर