Home /News /madhya-pradesh /

police caught the robber bride going to the 33rd wedding and robbed lakhs of rupees from families after marrying nodps

लुटेरी दुल्हन ने कर डाली 32 शादियां, पुलिस ने 'दूल्हा' बनकर किया पर्दाफाश

Crime News: रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी को पुलिस डूंगरपुर गिरफ्तार कर अपने साथ राजस्थान ले गई है.

Crime News: रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी को पुलिस डूंगरपुर गिरफ्तार कर अपने साथ राजस्थान ले गई है.

जबलपुर की रहने वाली एक लुटेरी दुल्हन को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी दुल्हन ने 32 से ज्यादा शादियों को अंजाम देकर लाखों रुपए की ठगी की है. राजस्थान की डूंगरपुर पुलिस ने आरोपी दुल्हन रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी को जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया है. रीना के खिलाफ राजस्थान में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

अधिक पढ़ें ...

पवन पटेल, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की रहने वाली एक लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 32 साल की यह लुटेरी दुल्हन 32 शादियां कर चुकी है. शादियों के बाद परिवारों से लाखों रुपए लूटकर रफूचक्कर हो जाती है. राजस्थान पुलिस को आरोपी दुल्हन के खिलाफ कई शिकायतें मिलीं थी. इसके बाद पुलिस ने महिला की तलाश कर उसके बारे में जानकारी इकट्ठा की. महिला ने राजस्थान में शादी के बाद ठगी को अंजाम दिया है. पुलिस ने महिला को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. प्लान के अनुसार पुलिसकर्मी को वर बनाकर भेजा गया.

हैरानी की बात तो यह है कि महिला 33वीं शादी के लिए तैयार हो गई. महिला जैसे ही दूल्हा बनकर सिविल ड्रेस में आए पुलिसकर्मी ने उसे गिरफ्तार कर लिया. महिला का नाम रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी बताया जा रहा है. चेरीताल क्षेत्र में रहने वाली रीना ठाकुर के खिलाफ राजस्थान में 2 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. डूंगरपुर पुलिस ने रीना ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस रीना को अपने साथ राजस्थान ले गई है.

जाल बिछाकर पकड़ा
32 साल की रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी अपने काम में बेहद शातिर थी. 32 साल की उम्र में उसने 32 शादियां की हैं. राजस्थान पुलिस ने रीना को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. इसके लिए पुलिस ने शिकार बनकर उसके सामने शादी की पेशकश की. पुलिस ने रीना को शादी के लिए एक व्यक्ति की बात की. रीना 33वीं शादी के लिए तैयार हो गई. बातचीत बढ़ी तो पुलिस ने प्लान के मुताबिक एक्शन लिए. पुलिसकर्मी को दूल्हा बनाया गया. एक दिन दोनों की मुलाकात कराने के लिए सिविक सेंटर स्थित मॉल की जगह तय की गई.

पुलिसकर्मी को सिविल ड्रेस में दूल्हा बनाकर मॉल के पास रीना से मिलने भेजा गया. रीना अपने साथ गुड्डी बर्मन नाम की महिला को भी साथ लाई थी. गुड्डी रिश्ते की मध्यस्थता कर रही थी. रीना जैसे ही शादी के लिए तैयार हुई तो पुलिसकर्मी ने रीना को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में गुड्डी बर्मन एवं दो अन्य युवकों को भी लुटेरी दुल्हन गैंग चलाने का आरोपी बनाया गया है. साथ ही आगे की जांच की जा रही है. रीना को राजस्थान पुलिस अपने साथ ले गई है.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर