पहलवान को पत्नी ने दी दर्दनाक मौत, महिला बोली- जबरन बनाता था शारीरिक सम्बंध

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 17, 2018, 9:48 PM IST

10 अक्टूबर की सुबह उसकी रक्त रंजित लाश उसके बेडरूम में मिली थी. वहीं परिजनों ने आशंका जताई थी कि रात को कालू से मिलने के लिए कुछ लोग आने वाले थे.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के जबलपुर में 10 अक्टूबर को हुए कालू पहलवान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले की सच्चाई सामने आने के बाद सभी हैरान हैं. दरअसल कालू पहलवान के नाम से मशहूर इनाम उर रहमान की पत्नी हिना ने ही उसके अत्याचारों से तंग आकर उसकी हत्या की थी. समाजसेवी का चोला पहने इनाम उर रहमान की हकीकत भी सबको हैरान कर रही है. हालांकि अब वह इस दुनिया में नहीं है.

मृतक कालू उर्फ इनाम उर रहमान एक समाजसेवी संस्था का अध्यक्ष था, जो गोहलपुर इलाके में बेनी सिंह की तलैया में अपने परिवार के साथ रहता था. 10 अक्टूबर की सुबह उसकी रक्त रंजित लाश उसके बेडरूम में मिली थी. वहीं परिजनों ने आशंका जताई थी कि रात को कालू से मिलने के लिए कुछ लोग आने वाले थे, जिसके कारण कालू ने अपनी पत्नी हिना को छत वाले कमरे में भेज दिया था.

पुलिस हत्या की वारदात की हर पहलू से जांच कर रही थी. जिसमें हिना के बार-बार बयान बदलने और हड़बड़ाने से पुलिस को उस पर शक हो गया. इसके बाद जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हैरान कर देने वाली कहानी बताई. हिना ने पुलिस को बताया कि समाजसेवी कहलाने वाला कालू उस पर अत्याचार करता था. जबरन शारीरिक सम्बंध बनाता था. जिसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी.

एएसपी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि घटना की रात भी कालू ने चाकू की नोंक पर जबरन सम्बंध बनाने का प्रयास किया. इसी दौरान चाकू हिना के हाथ आ गया और उसने बिना सोचे-समझे उसके गले पर चाकू से वार कर दिए. हिना ने चाकू को उसके गले में तब तक दबाकर रखा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. एसपी ने बताया कि आरोपी हिना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2018, 8:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...