Home /News /madhya-pradesh /

लेडी कॉन्सटेबल ने जमकर किया हंगामा, कहा- TI ने मुझे पत्नी बनाकर रखा, शादी नहीं की तो जान दे दूंगी

लेडी कॉन्सटेबल ने जमकर किया हंगामा, कहा- TI ने मुझे पत्नी बनाकर रखा, शादी नहीं की तो जान दे दूंगी

Jabalpur Crime: जबलपुर की महिला पुलिसकर्मी ने थाना प्रभारी पर पत्नी की तरह रखकर शादी से इनकार करने का आरोप लगाया है.

Jabalpur Crime: जबलपुर की महिला पुलिसकर्मी ने थाना प्रभारी पर पत्नी की तरह रखकर शादी से इनकार करने का आरोप लगाया है.

Madhya Pradesh News: जबलपुर पुलिस के उस वक्त हाथ-पैर फूल गए, जब एक लेडी कॉन्सटेबल थाने पहुंची और शोषण की शिकायत की. उसने कहा कि TI संदीप अयाची ने उसे पत्नी की तरह रखा और जब उससे शादी की बात की तो इनकार करने लगा. संदीप अयाची फिलहाल कटनी के बरही थाने में पदस्थ है. टीआई बुधवार को जबलपुर अपने घर पहुंचे तो युवती भी पहुंच गई. युवती ने पहले उसके घर हंगामा किया और फिर एसपी को फोन कर शिकायत की. उसने एसपी से कहा कि अगर संदीप से शादी नहीं हुई तो जान दे देगी.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर जिले की पुलिस में बुधवार को हड़कंप मच गया. यहां लेडी कॉन्सटेबल ने TI पर उसे पत्नी की तरह रखने और फिर शादी नहीं करने का आरोप लगाया है. दोनों की लव स्टोरी के चर्चे सभी जगह हो रहे हैं. महिलापुलिसकर्मी ने एक ओर टीआई के घर हंगामा किया, तो वहीं दूसरी ओर जबलपुर एसपी को भी फोन पर शिकायत की. दोनों की नजदीकियां जबलपुर में बढ़ी थीं. इसके बाद टीआई का ट्रांसफर कटनी हो गया था. लेडी कॉन्सटेबल की उम्र 25 साल और टीआई की 44 साल है. टीआई दो बच्चों के पिता हैं.

जानकारी के मुताबिक, कटनी के बरही थाने के प्रभारी संदीप अयाची बुधवार को अपने घर जबलपुर पहुंचे. उनके पीछे-पीछे महिला पुलिसकर्मी भी पहुंच गई. यहां उसकी टीआई से बहस हुई. युवती ने जब कहा कि मुझसे शादी करो, तो संदीप ने मना कर दिया. बताया जाता है कि इसके बाद युवती ने जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन किया. उसने एसपी बहुगुणा से कहा कि मेरी टीआई संदीप अयाची से शादी नहीं हुई तो आत्महत्या कर लूंगी. उसने मुझे पत्नी की तरह रखा, लेकिन शादी से इनकार कर रहा है.

देर रात तक होती रही बात

एसपी को हुए इस फोन के बाद पूरे जबलपुर के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसपी ने निर्देश दिए कि महिला पुलिकसकर्मी की तलाश की जाए. जिले की पुलिस युवकी को शाम करीब 5:45 बजे ढूंढ लाई. इसके बाद उसकी और आरोपी टीआई संदीप की कोतवाली थाने में देर रात तक बात होती रही. युवती ने कहा कि वह शादी के अलावा और कोई बात मानेगी ही नहीं.

इस थाने में बढ़ी नजदीकियां

बताया जाता है कि टीआई संदीप से महिला पुलिसकर्मी की मुलाकात पनागर थाने में हुई थी. उसके बाद टीआई को लाइन हाजिर कर दिया गया था और युवती को लार्डगंज थाने पदस्थ कर दिया गया था. उसके बाद जब संदीप को मदनमहल थाने का इंचार्ज बनाया गया तो लेडी कॉन्सटेबल भी यहीं आ गई. इसके बाद दोनों की लव स्टोरी की खुलकर चर्चा होने लगी.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर