अनैतिक गतिविधि को लेकर होटल में पुलिस की छापेमारी, बिना आईडी प्रूफ के पकड़ाए कई जोड़े

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 15, 2019, 7:45 PM IST
अनैतिक गतिविधि को लेकर होटल में पुलिस की छापेमारी, बिना आईडी प्रूफ के पकड़ाए कई जोड़े
जबलपुर के अग्रवाल कॉलोनी स्थित सुकून होटल में पुलिस की छापेमारी

किसी अनैतिक गतिविधि होने की सूचना पर छापामार कार्रवाई करने पहुंची जबलपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने होटल के रजिस्टर को खंगाला तो कई जोड़े बिना आईडी प्रूफ के पाए गए.

  • Share this:
जबलपुर के अग्रवाल कॉलोनी में संचालित सुकून होटल पर कोतवाली थाना पुलिस ने दबिश दी. किसी अनैतिक गतिविधि होने की सूचना पर छापामार कार्रवाई करने पहुंची जबलपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने होटल के रजिस्टर को खंगाला तो कई जोड़े बिना आईडी प्रूफ के पाए गए. सीएसपी के नेतृत्व में की गई इस छापेमारी में होटल के पूरे रिकॉर्ड्स भी खंगाले गए. इसमें कई तरह की खामियां मिली. करीब एक घंटे तक छानबीन और पूछताछ के बाद पुलिस ने होटल समेत बिना आईडी के रुके जोड़ों पर धारा 188 के तहत कार्रवाई कर दी. खास बात ये रही की छापे के दौरान होटल में डिंडौरी में पदस्थ तहसीलदार विवेक त्रिपाठी भी नज़र आए.

पकड़ाए डिंडौरी के तहसीलदार भी
हल्की निली शर्ट पहने तहसीलदार पुलिस के सवालों के आगे कुछ नहीं बोल सके. सूत्रों से ये जानकारी सामने आई है कि सुकून होटल तहसीलदार विवेक त्रिपाठी की है. ये वही तहसीलदार हैं जिन्हें खोजने के लिए कुछ माह पूर्व डिंडौरी कलेक्टर ने जबलपुर कलेक्टर को पत्र लिखा था. ये पत्र इस वजह से लिखा गया था, क्योंकि, ज्वाइनिंग के बाद से त्रिपाठी का कोई पता नहीं था. बाद में मीडिया के सामने आकर तहसीलदार ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया था. मिली जानकारी के अनुसार तहसीलदार विवेक त्रिपाठी की करोड़ों की कई घोषित और अघोषित संपत्ति भी हैं. अब ये जांच का विषय है कि आखिर मेडिकल लीव पर चल रहे तहसीलदार छापे के वक्त होटल में कैसे पहुंचे. क्या सरकारी नौकरी छोड़कर वह यहां होटल संचालित कर रहे हैं ?

होगी विधिवत कार्रवाई

जबलपुर सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अग्रवाल कॉलोनी के सुकून होटल में कुछ अवांछनीय लोग रुके हुए हैं. उन्होंने कहा कि उस सूचना के आधार पर होटल में चेकिंग की गई. होटल के रजिस्टर में कुछ खामियां पाई गई हैं. इस मामले में विधिवत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि होटल में कई तरह की अनियमितताएं पाई गई हैं.

ये भी पढ़ें - ट्रेन में मालिश: सुमित्रा महाजन ने रेलमंत्री से पूछे ये सवाल

ये भी पढ़ें - महिला के पेट में छूटी पट्टी, डाक्टर ने कहा- मामूली भूल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...