Home /News /madhya-pradesh /

जबलपुर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

जबलपुर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

जबलपुर में शहर की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों का पुलिस से टकराव हो गया. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया.

दरअसल, युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्तर मध्य विधानसभा की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन देने कलेक्टर ऑफिस जा रहे थे. कलेक्टर ऑफिस के पास धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी गए थे. इस वजह से पुलिसकर्मियों ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को समूह में आगे बढ़ने से रोक दिया.

पुलिस कंट्रोल रूम के पास ही रोक लिया गया था. इस पर युवक कांग्रेसी भड़क उठे और युवक कांग्रेसियो ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की शुरु कर दी. इस पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया और युवक कांग्रेसियो को खदेड़ दिया. युवक कांग्रेसियो बारह सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन देने जा रहे थे.

पुलिस कंट्रोल रूम के पास पुलिस और और युवक कांग्रेसियों के बीच काफी विवाद हो गया. पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में हंगाम कर रहे कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की भी शुरू कर दी. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बेकाबू होता देखकर पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया.

दरअसल, कांग्रेस के कार्यकर्ता स्वास्थ्य राज्यमंत्री शरद जैन की विधानसभा की जनसमस्याओं को लेकर यह ज्ञापन देने जा रहे थे. उनका आरोप है कि इस विधानसभा क्षेत्र के तहत रहने वाले रहवासियों को कई तरह की समसस्याओं से जुझना पड़ रहा है, लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

Tags: Jabalpur news, Youth congress, जबलपुर

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर