होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /विंध्य के बाद राहुल गांधी का महाकौशल दौरा, पांच अक्टूबर को जबलपुर में करेंगे रोड शो

विंध्य के बाद राहुल गांधी का महाकौशल दौरा, पांच अक्टूबर को जबलपुर में करेंगे रोड शो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो

पांच अक्टूबर को प्रस्तावित राहुल गांधी के आगमन को लेकर कार्यक्रम की रूपरेखा लगभग तय कर ली गई है.

    मध्य प्रदेश के विंध्य क्षेत्र में परिवर्तन की हुंकार भरने के बाद राहुल गांधी आगामी पांच अक्टूबर को महाकौशल के गढ़ जबलपुर पहुंचेंगे. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर पार्टी स्थानीय तौर पर तैयारियों में जुट गई है.

    दरअसल, राहुल गांधी जबलपुर संस्कारधानी में अपने रोड शो की शुरूआत मां नर्मदा के भक्त के रूप में करेंगे. पांच अक्टूबर को प्रस्तावित राहुल गांधी के आगमन को लेकर कार्यक्रम की रूपरेखा लगभग तय कर ली गई है. पार्टी द्वारा तैयार किए गए कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी सबसे पहले नर्मदा के घाट पहुंचेंगे, जहां से वे नर्मदा का पूजन कर कन्याओं और साधुओं को भी पूजेंगे. (ये पढ़ें- राहुल बोले- 'लौहपुरुष' की मूर्ति पर ‘मेड इन चाइना’ लिखा होना सरदार पटेल का अपमान)

    करीब 17 किलोमीटर लंबे रोड शो मे राहुल गांधी सभी चार शहरी विधानसभा क्षेत्रो से गुजरेंगे जिसमे वे पश्चिम विधानसभा से शुरूआत कर कैंट विधानसभा में इसका समापन करेंगे. रोड शो नर्मदा धाम ग्वारीघाट से शुरू होगा जो रामपुर चैक होते हुए आधारताल फिर हाईकोर्ट चैक से लेकर सीधे केंट विधानसभा के शिवाजी मैदान मे समाप्त होगा.

    चुनावी रोड शो के अलावा कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी गैर राजनैतिक सम्मेलन में शहर के प्रबुद्ध वर्ग से भी मिलेंगे जिसमें शहर के जाने माने चिकित्सक, समाज सेवी, इंडस्ट्रीयलिस्ट, व्यापारी और अनेक वर्ग से जुड़े लोग शामिल होंगे.

    राहुल के रोड शो के अलावा वे किसी भी स्थान पर चाय की चुस्कियां लेते हुए भी नज़र आ सकते हैं. अंदरूनी तौर पर तय किए गए रूट मैप मे जिला कांग्रेस अलग-अलग स्थानो का चयन कर रही है जहां राहुल गांधी आम लोगों से चाय पर चर्चा करेंगे

    ये भी पढ़ें- चित्रकूट के घाट से राहुल गांधी ने किया मिशन विंध्य का शंखनाद

    Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh elections, Rahul gandhi

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें