लाइव टीवी

जबलपुर सेंट्रल जेल पर छापा, बैरक में मिले हथियार और मादक पदार्थ

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 4, 2019, 9:09 PM IST
जबलपुर सेंट्रल जेल पर छापा, बैरक में मिले हथियार और मादक पदार्थ
जबलपुर सेंट्रल जेल पर छापा

खुफिया इनपुट मिलने के बाद जेल पर छापा मारा गया है. क्राइम ब्रांच की टीम भी उनके साथ थी.

  • Share this:
जबलपुर की नेताजी सुभाषचंद्र बोस केन्द्रीय जेल में गुरुवार को जिला प्रशासन ने छापा मारा. प्रशासन को कुछ खुफिया ख़बर मिली थी जिसके आधार पर ये छापा मारा गया है. छापे में जेल में धारादार हथियार और मादक पदार्थ मिल हैं. छापे की कार्रवाई जारी है.

जबलपुर की नेताजी सुभाषचंद्र बोस केन्द्रीय जेल में हड़कंप मच गया जब अचानक वहां छापा मार दिया गया. कलेक्टर भरत यादव के नेतृत्व में टीम पहुंची और छापे की कार्रवाई शुरू की गयी. उनके साथ एसपी अमित सिंह और तमाम प्रशासनिक अधिकारी थे. करीब 30 पुलिस जवानों के साथ जेल पर रेड मारी गयी है. सूत्रों से खबर मिली है कि खुफिया जानकारी के आधार पर ये कार्रवाई की जा रही है. क्राइम ब्रांच की टीम भी मौजूद है.

कार्रवाई के दौरान बाहर निकले कलेक्टर भरत यादव ने बताया कि जेल में कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं. वहां धारदार हथियार और मादक पदार्थ मिले हैं.

ये भी पढ़ें- DGP मानते हैं जेल में रची जाती है कई जघन्य अपराधों की साज़िश

दो दिन पहले मंगलवार को ही जबलपुर दौरे पर आए डीजीपी वी के सिंह ने कहा था कि जघन्य अपराधों की प्लानिंग जेलों में हो रही है. आज पड़े इस छापे को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें-आकाश विजयवर्गीय की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, BJP ने दिया नोटिस

शिक्षा मंत्री के घर के सामने छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश'मेरा निलंबन तो आकाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई क्यों नहीं?'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 6:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर