लाइव टीवी

BJP: मंडल चुनावों पर राकेश सिंह ने बुलाई अहम बैठक, इन संभागों पर हुई चर्चा

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 6, 2019, 6:55 PM IST
BJP: मंडल चुनावों पर राकेश सिंह ने बुलाई अहम बैठक, इन संभागों पर हुई चर्चा
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने रीवा, जबलपुर और शहडोल के कार्यकर्ताओं की बैठक ली

बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने जबलपुर (Jabalpur) में 3 संभागों के कार्यकर्ताओं से बात की. उन्होंने इस बैठक में कार्यकर्ताओं को संगठन चुनावों को लेकर दिशा निर्देश भी जारी किए

  • Share this:
जबलपुर. आगामी 9 एवं 10 नवंबर को प्रदेश में भाजपा के मंडल चुनाव (Mandal Election) संपन्न होने वाले हैं जिसके लिए भाजपा का पूरा संगठन तैयारी में जुटा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने जबलपुर के भाजपा कार्यालय में 3 संभागों की एक बैठक आयोजित की जिसमें संगठन के पदाधिकारी एवं नेता शामिल हुए. करीब दो घंटे तक चली बैठक में जहां रीवा (Rewa), जबलपुर और शहडोल (Shahdol) संभाग के संगठन कार्यकताओं की नब्ज टटोलने की कोशिश की गई, वहीं पार्टी आलाकमान द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों की जानकारी भी पदाधिकारियों को दी गई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ उपाध्यक्ष एवं विधायक भी इस महत्वपूर्ण बैठक में शामिल हुए थे.

संगठन चुनावों पर दिशा निर्देश
प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया ने बैठक के संबंध में बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए हर 3 साल में संगठन के मंडल स्तर के चुनाव कराए जाते हैं, जिसमें कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है. बैठक में विभिन्न शहरों में संगठन की वर्तमान स्थिति के संबंध में जानकारी ली गई साथ ही उन्हें चुनाव संबंधी दिशा निर्देशों की जानकारी भी दी गई. उन्होंने बताया कि ये बैठक करीब 2 घंटे चली जिसमें रीवा, जबलपुर और शहडोल संभाग के संगठन कार्यकताओं से विस्तार से चर्चा की गई.

जाति पूछकर FIR लिखना गलत

प्रदेश के पुलिस विभाग के मुखिया द्वारा एफआईआर लिखने के पूर्व पीड़ित की जाति पूछने के फरमान पर प्रदेश उपाध्यक्ष ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि एक तो प्रदेश सरकार गरीबों की योजनाओं को बंद कर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की दावेदार हो गई है, वहीं अब ये फरमान पीड़ित को अपमानित करने वाला है. एससी एसटी कानून होने के बाद भी यदि किसी शिकायतकर्ता की जाति पूछकर उसकी एफआईआर लिखी जाएगी तो यह उसका अपमान करने वाली बात है.

ये भी पढ़ें -
MP: भतीजे के विवाद पर मंत्री लाखन सिंह ने दी सफाई, कही ऐसी बात..
Loading...

MP: शिवराज के आरोप पर बोले ऊर्जा मंत्री, जिन्हें सब्सिडी नहीं चाहिए, सरकार को बता दें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...