छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी गिरफ्तार, बीजेपी अध्यक्ष बोले- आग से ना खेलो कमलनाथ

छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू को आचार संहिता उल्लंघन का दोषी मानते हुए मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने थाने पहुंचकर गिरफ्तारी दी है

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 22, 2019, 12:10 AM IST
छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी गिरफ्तार, बीजेपी अध्यक्ष बोले- आग से ना खेलो कमलनाथ
एमपी बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह (File Photo)
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 22, 2019, 12:10 AM IST
मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू को आचार संहिता उल्लंघन का दोषी मानते हुए मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने थाने पहुंचकर गिरफ्तारी दी है. इसके बाद प्रदेश में फिर से राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है.

इस मामले में मध्य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने चेतावनी दी है कि कमलनाथ आग से ना खेलें. राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी पहले दिन से ही कह रही है कि कांग्रेस हार रही है इसी बौखलाहट में बीजेपी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.



राकेश सिंह का कहना है कि एग्जिट पोल के आंकड़ों के सामने आने के बाद कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री को प्रदेश में अपनी सरकार बचाने का कोई उपाय नहीं सूझ रहा है, उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं है कि केंद्र में किसकी सरकार बन रही है. वर्तमान की कांग्रेस सरकार का कोई भविष्य नहीं है क्योंकि वह अंतरविरोध से जूझ रही है उसके विधायक और सांसद कहीं साथ न छोड़ दें यह डर सता रहा है.

वहीं इससे पहले प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता की हलचल के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि मुझे अपने विधायकों पर पूरा भरोसा है. कमलनाथ ने यह भी कहा कि दस विधायकों ने उन्हें बताया है कि फोन के जरिए प्रलोभन देकर उन्हें तोड़ने की कोशिश की जा रही है. लेकिन हमें अपने विधायकों पर पूरा विश्वास है और विपक्ष अपने मंसूबों पर सफल नही होगा.

(जबलपुर से पवन पटेल)

यह पढ़ें- दिग्विजय सिंह को EC पर भरोसा नहीं, जेल जाकर खुद की EVM की सुरक्षा जांच
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...