Home /News /madhya-pradesh /

दोस्ती...धोखा और रेप: जबलपुर के नामी होटल के कर्मचारी पर लगा दो सगी बहनों से दुष्कर्म का आरोप

दोस्ती...धोखा और रेप: जबलपुर के नामी होटल के कर्मचारी पर लगा दो सगी बहनों से दुष्कर्म का आरोप

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर आकाश चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर आकाश चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है (सांकेतिक तस्वीर)

Jabalpur Crime News: जिस युवक पर रेप का आरोप लगा है वो जबलपुर के एक नामी होटल विजन महल में ड्राइवर है. बरेला इलाके में रहने वाली दो सगी बहनों ने उसके खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

जबलपुर. मध्य प्रदेश की संस्कारधानी माने जाने वाले जबलपुर में दो सगी बहनों के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. आरोप जिस युवक पर लगा है वो शहर के एक नामी होटल में ड्राइवर है. बहनों का कहना है कि आरोपी ने दोस्ती और प्यार की आड़ में उनके साथ धोखा और फिर ब्लैकमेल किया. शिकायत होने के बाद अब पुलिस इसकी जांच कर रही है.

ये वाकया जबलपुर के बरेला थाना क्षेत्र का है. गौर चौकी में दो युवतियों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है सालीवाड़ा का रहने वाला आकाश चक्रवर्ती तिलहरी स्थित विजन महल होटल में ड्राइवर है. आरोप लगाने वाली युवतियां बाहर की रहने वाली हैं. वो दोनों दूसरे जिले से यहां पढ़ने आयी हैं और बरेला मे किराये का घर लेकर रहती हैं.

दोस्ती..प्यार और रेप

युवतियों ने जो शिकायत की उसके मुताबिक कुछ महीने पहले बड़ी बहन का परिचय आकाश से हुआ और इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी. उसी दौरान आकाश बड़ी बहन को अपने साथ घुमाने ले गया. अब लड़की का कहना है कि उसी दौरान आकाश ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दी और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. मोबाइल पर उसका वीडियो भी बना लिया.

ये भी पढ़ें- MP by Election : आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, आखिरी दिन दिग्गज दिखाएंगे दम

अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैक मेलिंग

लड़की का कहना है इस वीडियो के जरिये आकाश ने कई बार ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया. लोकलाज के भय से पीड़ित चुप रही. लेकिन हद तब हो गयी जब कुछ दिन पहले आकाश ने युवती का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छोटी बहन के साथ भी रेप किया. आकाश की हरकतें जब सभी हदें पार करने लगीं तो दोनों बहनें पुलिस के पास पहुंची. और उसकी रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज करवाई. वहां से मामला गौर चौकी ट्रांसफर किया गया. बहरहाल पुलिस ने पीड़ित बहनों की शिकायत के बाद आकाश चक्रवर्ती की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Crime in Jabalpur, Jabalpur crime, Rape Accused, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर