पुलवामा आतंकी हमला: शहीद अश्विनी के पिता बोले- गांव का हर जवान सेना में जाए

पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जबलपुर के जवान अश्विनी कुमार के पिता ने कहा है कि वह चाहते हैं कि खुडावल का हर जवान सेना में जाए.

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 15, 2019, 2:51 PM IST
Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 15, 2019, 2:51 PM IST
पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जबलपुर के जवान अश्विनी कुमार के पिता ने कहा है कि वह चाहते हैं कि खुडावल का हर जवान सेना में जाए. उनके परिवार ने सरकार से मांग की है कि आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए. शहीद अश्विनी कुमार, खुडावल गांव के रहने वाले थे.

पुलवामा आतंकी हमले में जबलपुर ज़िले के खुडावल गांव के अश्विनी कुमार काछी भी शहीद हुए हैं. आतंकवादियों की इस कायराना करतूत से उनका परिवार गुस्से में हैं. अश्विनी के पिता ने कहा कि सरकार पुलवामा घटना का जवाब दे. खून का बदला खून से लिया जाए. पहले देश आता है. मैं चाहूंगा कि खुडावल का हर जवान सेना में जाए.

बता दें, इससे पहले भी इस गांव के दो लाल रामेश्वर लाल और गजेन्द्र प्रसाद देश के लिए शहीद हो चुके हैं. रामेश्वर लाल 2016 में और गजेन्द्र 2013 में शहीद हुए थे.

ये भी पढ़ें - पुलवामा आतंकी हमले में जबलपुर का लाल अश्विनी कुमार शहीद, परिवार में था सबसे छोटा

पुलवामा हमले में शहीद जवान के परिवार को 1 करोड़ देगी मध्य प्रदेश सरकार

शहीद अश्विनी के परिवार को एमपी सरकार ने 1 करोड़ की आर्थिक सहायता, एक घर और एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने का एलान किया है. इस पर अश्विनी के बड़े भाई सुमंत कुमार बोले, "आत्मा की संतुष्टि के लिए सब ठीक है, लेकिन असल संतुष्टि तब होगी जब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा."


First published: February 15, 2019, 1:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...