महिला से छेड़छाड़ के केस में फंसे RPF के DIG का तबादला, उत्तर रेलवे भेजे गए

DIG विजय खातरकर ने सफाई दी थी कि ट्रेन में पानी की बोतल उठाते वक्त उनका हाथ महिला के हाथ से टच हो गया था. उन्होंने फौरन महिला से माफी भी मांग ली थी

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 19, 2019, 11:07 AM IST
महिला से छेड़छाड़ के केस में फंसे RPF के DIG का तबादला, उत्तर रेलवे भेजे गए
छेड़छाड़ के आरोप में फंसे डीआईजी का तबादला
Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 19, 2019, 11:07 AM IST
चलती ट्रेन में महिला यात्री से छेड़छाड़ के मामले में फंसे जबलपुर में पदस्थ RPF के डीआईजी विजय खातरकर का तबादला कर दिया गया है. रेल मंत्रालय ने उनका ज़ोन बदल दिया है. खातरकर को जबलपुर से उत्तर रेलवे भेज दिया गया है.
जबलपुर में पदस्थ RPF के डीआईजी विजय खातरकर का तबादला उत्तर रेलवे कर दिया गया है. रेल मंत्रालय ने उन्हें प्रिन्सिपल चीफ़ सेक्रेटरी कमिशनर नॉर्थ रेल्वे के साथ अटैच किया. छेड़छाड़ के केस में फंसने के बाद खातरकर ने एक महीने की छुट्टी का आवेदन विभाग को दिया था.
ये था मामला
पिछले दिनों एक रेल अधिकारी की पत्नी ने DIG खातरकर के खिलाफ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. महिला ने आरोप लगाया था कि जबलपुर आते वक्त ओवरनाइट ट्रेन में गाडरवारा के पास खातरकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की. महिला की शिकायत पर DIG खातरकर के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील हरक़त का केस दर्ज किया था. पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (A) में मामला दर्ज किया है.

महिला का आरोप
शिकायत दर्ज कराने वाली महिला जबलपुर में पदस्थ रेल्वे के वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी है. शिकायत के मुताबिक महिला इंदौर से जबलपुर जाने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस में एसी टू कोच में सफर कर रही थीं. महिला के मुताबिक गाडरवारा स्टेशन के पास ये घटना हुई.
महिला ने आरोप लगाया था कि आरपीएफ के डी आई जी ने उसके साथ रेप की कोशिश की. ये वारदात रविवार और सोमवार की दरमियानी रात एसी कोच में सीट नंबर 15 पर हुई थी. महिला के शोर मचाने पर बोगी के बाकी यात्री इकट्ठा हो गए थे. ट्रेन के जबलपुर पहुंचने पर महिला ने जीआरपी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. रेलवे के बड़े अधिकारी सहित आरपीएफ के अधिकारी भी जीआरपी थाना पहुंचे थे.
Loading...

DIG ने दी थी सफाई
हालांकि बाद में DIG विजय खातरकर ने सफाई दी थी कि ट्रेन में पानी की बोतल उठाते वक्त उनका हाथ महिला के हाथ से टच हो गया था. उन्होंने फौरन महिला से माफी भी मांग ली थी.

यह भी पढ़ें-रेलवे अफसर की पत्नी ने RPF डीआईजी के ख़िलाफ कराया छेड़छाड़ का केस दर्ज

  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



First published: July 19, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...