Home /News /madhya-pradesh /

लेडी कांस्टेबल-कटनी TI केस में नया मोड़, 6 दिन में 'पति' को बताया 'पिता' जैसा, बोली- मत करो कार्रवाई

लेडी कांस्टेबल-कटनी TI केस में नया मोड़, 6 दिन में 'पति' को बताया 'पिता' जैसा, बोली- मत करो कार्रवाई

Katni TI Lady Constable Case: शिकायत के 6 दिन बाद महिला कांस्टेबल ने कहा कि कटनी टीआई उसके गार्जियन जैसे हैं.

Katni TI Lady Constable Case: शिकायत के 6 दिन बाद महिला कांस्टेबल ने कहा कि कटनी टीआई उसके गार्जियन जैसे हैं.

Sandeep Ayachi Aakriti Rajput Case Latest News: जबलपुर (Jabalpur) की महिला आरक्षक और कटनी टीआई संदीप अयाची (Sandeep Ayachi Latest News) प्रेम प्रसंग केस में अब एक नया और चौंकाने वाल् ट्विस्ट सामने आया है. शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने अब टीआई को पिता तुल्य बताया है. इसके साथ ही उसने कटनी एसपी को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई नहीं करने की अपील की है. शिकायत के 6 दिन बाद महिला (Jabalpur Lady Constable Aakriti Rajput Sexual Assault Case) का कहना है कि निजी परेशानियों के कारण उसका मानसिक संतुलन खराब हो गया था. टीआई उसके गार्जियन की तरह हैं.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) की महिला आरक्षक और टीआई के प्रेम प्रसंग के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. टीआई पर शोषण और प्रताड़ना के आरोप लगाने के 6 दिन बाद पीड़ित महिला आरक्षक अब उन्हें पिता तुल्य बता रही है. टीआई को कटनी एसपी ने लाइन अटैच करते हुए विभागीय जांच के आदेश जारी किए हैं, लेकिन अब महिला आरक्षक ने कटनी एसपी को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई नहीं करने की अपील की है. गौरतलब है कि जबलपुर में पदस्थ महिला आरक्षक आकृति राजपूत ने कुछ दिन पहले कटनी के बरही में पदस्थ टीआई संदीप अयाची पर शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए थे.

जबलपुर पहुंचने पर उसने टीआई के घर पर हंगामा किया था और जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन करके टीआई की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने की धमकी दी थी. महिला आरक्षक ने टीआई संदीप अयाची से शादी करवाने की मांग की, लेकिन अब वह उन्हें पति से पितातुल्य होने की संज्ञा दे रही है. जबलपुर के कोतवाली थाने में आधी रात तक महिला आरक्षक ने हंगामा मचाया और कई बार भागने की कोशिश भी की थी. लेकिन अब उसके बदले हुए बयान इस आशंका को जन्म दे रहे हैं कि उस पर विभागीय दबाव बनाया गया और बयान बदलवाए गए हैं, जिससे विभाग की छवि धूमिल न हो.

महिला कास्टेबल बोली- मानसिक संतुलन खराब हो गया था

बहरहाल, कटनी एसपी कार्यालय पहुंची महिला कांस्टेबल का कहना है कि उसने कहीं भी टीआई के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी. उसकी निजी परेशानियों के कारण उसका मानसिक संतुलन खराब हो गया था. उसकी तबियत खराब होने के दौरान टीआई ने उसकी भरपूर मदद की और उसका टीआई से गहरा भावनात्मक लगाव हो गया. महिला आरक्षक का कहना है कि जब उसने कोई शिकायत ही नहीं की तो टीआई पर किस आधार पर कारर्वाई की गई. इसलिए वह कटनी एसपी के नाम पर आवेदन देकर संदीप अयाची पर कार्रवाई नहीं करने की मांग करने आई है.

ये भी पढ़ें: OMG! बाघिन ने सीधे सूअर की गर्दन पर किया हमला, फिर जमीन पर पटका, देखें शिकार का हैरतअंगेज वीडियो 

उससे जब पूछा गया कि उसने पहले विवाद क्यों खड़ा किया तो बार-बार वह एक ही जवाब दे रही थी कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. लेकिन अब ठीक है और टीआई उसके गार्जियन की तरह हैं. उन्होंने उसकी कई बार मदद की हैै.

Tags: Jabalpur news, Katni news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर