जबलपुर: स्कूल बस की टक्कर में बाल-बाल बची छात्रा, CCTV में रिकार्ड हुई घटना
Jabalpur News in Hindi

जबलपुर: स्कूल बस की टक्कर में बाल-बाल बची छात्रा, CCTV में रिकार्ड हुई घटना
सीसीटीवी फुटेज में लाफ दिख रहा है कि बस ने बच्ची को कैसे टक्कर मार दी

जबलपुर में एक स्कूल बस (School Bus) ने बच्ची को पीछे से टक्कर मार दी. घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. बच्ची को मामूली चोटें आईं हैं, लेकिन घटना के बाद से बच्ची काफी डरी हुई है.

  • Share this:
जबलपुर. मामला जबलपुर के मदन महल थाना क्षेत्र का है जहां स्कूल से घर जा रही 11 वर्षीय छात्रा को स्कूल बस ने पीछे से टक्कर मार दी. आरोपी स्कूल बस चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया हालांकि ये घटना सीसीटीवी (CCTV) में रिकार्ड हो गई, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक बड़ा हादसा टल गया. परिजनों की नाराज़गी के बाद मदन महल थाना पुलिस (Police) ने आरोपी स्कूल बस चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

घटना के बाद से डरी हुई है बच्ची
अमूमन सड़क हादसों में यात्री बस या फिर फिर ट्रकों से लापरवाही पूर्वक वाहन चालन की घटनाएं हमने देखी और सुनी है लेकिन यहां स्कूल बस से इस जरह की लापरवाही काफी चिंताजनक है. इस घटना में स्कूल बस चला रहे चालक का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिला जहां बच्ची को टक्कर मारने के बाद वो ये देखने के लिए भी नहीं रुका कि बच्ची की हालत कैसी है. घटने के बाद से बाद बच्ची काफी डरी हुई है उसे शरीर में अंदरूनी चोट भी पहुंची है.

पुलिस के रवैये से नाराज़ हैं बच्ची के परिजन



अपनी आपबीती बताते हुए बच्ची ने बताया कि अचानक पीछे से बस ने उसे टक्कर मारी और चालक फरार हो गया. बच्ची के अभिभावक यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली से खफा हैं. उनका मानना है कि ट्रैफिक पुलिस चालान काटने मे ज्यादा दिलचस्पी दिखाती है. यातायात में यमराज बन रहे ऐसे वाहन चालकों पर नकेल कसने की ओर किसी का ध्यान नहीं है. घटना सामने आने के बाद मामले मे मदन महल थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है.



ये भी पढ़ें -
ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराज़गी के बीच CM कमलनाथ ने लिया शिवराज का नाम...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading