• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • 50 हजार रुपये रिश्वत लेते ट्रैप हुआ एसडीओ, जबलपुर EOW ने रंगे हाथों पकड़ा

50 हजार रुपये रिश्वत लेते ट्रैप हुआ एसडीओ, जबलपुर EOW ने रंगे हाथों पकड़ा

जबलपुर में रिश्वत लेते एसडीओ को पकड़ा गया. सांकेतिक फोटो

जबलपुर में रिश्वत लेते एसडीओ को पकड़ा गया. सांकेतिक फोटो

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर में ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम ने 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एक एसडीओ (SDO) को रंगे हाथों पकड़ा है.

  • Share this:
जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर में ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम ने 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एक एसडीओ (SDO) को रंगे हाथों पकड़ा है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा निधि निकलवाने के नाम पर एसडीओ ने रिश्वत मांगी थी. बीते सोमवार की देर रात ईओडब्ल्यू ने कार्रवाई की. सुदर्शन सोनकर नाम के एक ठेकेदार की शिकायत पर ईओडब्ल्यू की टीम ने बरगी हिल्स स्थित रानी अवंती बाई सागर परियोजना के कार्यालय में छापा मारा और 50 हजार की रिश्वत की रकम के साथ एसडीओ संतोष कुमार रैदास को पकड़ लिया.

एसडीओ संतोष कुमार रैदास रानी अवंती बाई सागर परियोजना बाई तट नहर संभाग में पदस्थ है, जिसने सुरक्षा निधि निकलवाने के एवज में ठेकेदार सुदर्शन सोनकर से 50 हजार की रिश्वत मांगी थी. दरअसल ठेकेदार ने साल 2016 में गंगई में नहर के पास रोड निर्माण किया था. इस कार्य के लिए सुरक्षा निधि 4 लाख 22 हजार और परफॉर्मेंस डिपॉजिट की राशि 8 लाख रुपए जमा कराई थी. इस राशि को वापस लेने के लिए ठेकेदार द्वारा आवेदन किया गया था.

एसडीओ ने मांगी थी रिश्वत
शिकायत के मुताबिक एसडीओ संतोष रैदास ने सुरक्षा निधि की राशि देने के एवज में डेढ़ लाख रुपयों की रिश्वत मांगी थी, लेकिन बाद में सौदा 50 हजार रुपए में तय हो गया. इस बात की शिकायत ठेकेदार द्वारा ईओडब्ल्यू में की गई, जिसके बाद टीम ने देर रात कार्यालय पहुंचकर संतोष रैदास को रिश्वत की रकम के साथ पकड़ लिया. ईओडब्ल्यू की कार्रवाई यहीं नहीं रुकी. अधिकारियों ने संतोष रैदास के घर पर भी छापा मार कार्रवाई की और अब अधिकारी की संपत्ति की जानकारी भी जुटाई जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज