Home /News /madhya-pradesh /

धुआंधार वॉटरफॉल पर होने वाली बहू को लेकर पहुंची महिला, सेल्फी के फेर में दोनों गिरीं, एक की मौत

धुआंधार वॉटरफॉल पर होने वाली बहू को लेकर पहुंची महिला, सेल्फी के फेर में दोनों गिरीं, एक की मौत

जबलपुर के धुआंधार वॉटरफॉल में गिरने से होने वाली सास हंसा सोनी की मौत हो गई. रिद्धि सोनी की तलाश जारी है.

जबलपुर के धुआंधार वॉटरफॉल में गिरने से होने वाली सास हंसा सोनी की मौत हो गई. रिद्धि सोनी की तलाश जारी है.

Madhya Pradesh News: सेल्फी ने एक बार फिर जान ले ली. मुंबई का एक परिवार जबलपुर भेड़ाघाट घूमने आया और उस पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा. होने वाली सास हंसा सोनी और बहू रिद्धि सोनी धुआंधार वॉटरफॉल पर सेल्फी ले रही थीं. इस बीच हंसा का पैर फिसला और दोनों का बैलेंस बिगड़ गया. दोनों वॉटरफॉल में गिर गईं. पुलिस को हंसा का शव मिल गया है, जबकि रिद्धि की तलाश जारी है. पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हंसा के साथ उनके पति अरविंद सोनी थे. जबकि, रिद्धि की शादी उनके बेटे राज से होने वाली थी.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर में भेड़ाघाट पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. सेल्फी लेने के चक्कर में एक होने वाली सास और बहू धुआंधार वॉटरफॉल में गिर गईं. महिला की लाश तो गोताखोरों ने निकाल ली, लेकिन युवती की तलाश जारी है. मुंबई के घाटकोपर का रहने वाला ये परिवार पिकनिक मनाने भेड़ाघाट पहुंचा था. युवती के होने वाले पति का रो-रोकर बुरा हाल है.

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर सूचना मिली कि एक महिला और एक युवती न्यू भेड़ाघाट पर सेल्फी लेते वक्त गिर गई हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे. जांच करने पर परिवार के बाकी लोगों से पता चला कि महिला का नाम हंसा सोनी और उसकी होने वाली बहू का नाम रिद्धि सोनी था. दोनों न्यू भेड़ाघाट में जलप्रपात के बेहद नजदीक एक चट्टान पर जाकर सेल्फी ले रही थीं. इस दौरान सास का पैर फिसल गया और दोनों का बैलेंस बिगड़ने से वे वॉटरफॉल में गिर गईं.

गोताखोरों ने घंटों तक की तलाश

गोताखोर और होमगार्ड की टीम ने बाहर वाले तटीय क्षेत्रों में दोनों की घंटों तक तलाश की. शुक्रवार देर रात को सास हंसा सोनी का शव मिल गया, लेकिन रिद्धि की तलाश जारी है. बताया जाता है कि हादसे के पहले हंसा और रिद्धि परिजनों के साथ पहले तो भेड़ाघाट पहुंची थीं और उसके बाद फिर रोपवे से न्यू भेड़ाघाट गईं. हंसा के साथ उनके पति अरविंद सोनी थे. जबकि, रिद्धि की शादी उनके बेटे राज से होने वाली थी. दोनों महिलाएं अपने परिचित की शादी में शामिल होने भेड़ाघाट पहुंचे थे. इसके बाद उन्हें देवताल स्थित ओशो आश्रम भी जाना था.

12 जनवरी को जाना था वापस

पुलिस के मुताबिक हंसा और रिद्धि आगामी 12 जनवरी को मुंबई वापस जाने वाले थे. उससे पहले वे सबकुछ घूम लेना चाहते थे. इस हादसे के बाद अरविंद और बेटा राज किसी से कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं हैं. फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बता दें, भेड़ाघाट में ये पहली घटना नहीं है, जिसमें सेल्फी के चक्कर में लोगों ने अपनी जान गंवाई है. इसके पहले भी कई घटनाएं यहां हो चुकी हैं.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर