लाइव टीवी

न खाने का ठिकाना-न सिर पर छत, फिर भी शादीलाल ने कर लीं 7 शादियां
Jabalpur News in Hindi

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 11, 2020, 7:59 PM IST
न खाने का ठिकाना-न सिर पर छत, फिर भी शादीलाल ने कर लीं 7 शादियां
7 शादियां करने वाला शादीलाल गिरफ्तार

पूछताछ में पता चला है कि बिना किसी रस्म अदायगी के इसे शादी करने का शौक है. बहरहाल पुलिस ने अपहरण के बाद दुष्कर्म , पास्को एक्ट समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया है.

  • Share this:
जबलपुर में एक ऐसा फक्कड़ सिरफिरा पकड़ा गया जो एक के बाद एक शादियां (marriage) करता जा रहा था. वो 7 शादी कर चुका था. शादियां भी ऐसी कि न सात फेरे लिए, न कोई रस्म निभाई. शादी का शौकीन ये शादीलाल अब पुलिस (police) सलाखों के पीछे है.

2 जून की रोटी का ठिकाना नहीं
इस सनकी ने जबलपुर के घमापुर से दो नाबालिग बहनों को बहलाया फुसलाया और फिर अपने साथ ले गया. लेकिन पुलिस ने उसका मंसूबा पूरा नहीं होने दिया. पुलिस की गिरफ्त में आए इस सनकी की दास्तां हैरान करने वाली है. शादी करने के इसके शौक किस्से कहानियों में सुने राजा-महाराजाओं से मिलते जुलते हैं. ये शादीलाल भिखारी है. भीख मांगकर गुजारा करने वाले राजेश वासूदेव के पास 2 जून की रोटी का ठिकाना नहीं लेकिन बीवियां इसने एक के बाद एक सात बना लीं.

दो नाबालिग बहनों का अपहरण

ताजा तरीन मामला जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र का है. यहां इसने अपने साथ रह रही पत्नी भूरीबाई के साथ मिलकर दो नाबालिग बहनो को फंसा लिया. आरोपी उन्हें अपने साथ ले गया और बड़ी बहन के साथ महज़ मांग भरने की रस्म अदायगी कर शादी कर ली. इस बीच पुलिस को दो बहनों के अपहरण की खबर लग गयी. मामले की जांच कर रही पुलिस राजेश को ढ़ूंढ़ते हुए पन्ना जिला जा पहुंची. वहां यह पड़ेरी गांव में पकड़ में आ गया. पुलिस ने इसके चंगुल से दोनो बच्चियों को आज़ाद करा लिया और इसे इसकी लेटेस्ट पत्नी सहित गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला है कि बिना किसी रस्म अदायगी के इसे शादी करने का शौक है. बहरहाल पुलिस ने अपहरण के बाद दुष्कर्म , पास्को एक्ट समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-अमित शाह के नाम पर राज्यपाल को फेक कॉल, हरिद्वार का ट्रेवल एजेंट गिरफ्तार

CM कमलनाथ ने केजरीवाल को फोन पर दी बधाई,सत्ता में वापसी पर कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 7:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर