शिवराज सिंह चौहान का EXIT POLLS पर वार, कहा 'मुझसे बड़ा कोई सर्वेयर नहीं, BJP की बनेगी सरकार'

सीएम ने कहा, 'मुझसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं हो सकता. मैं दिन-रात जनता के बीच घूमता हूं. पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी ही सरकार बनाएगी.'

Bijendra Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2018, 6:11 PM IST
शिवराज सिंह चौहान का EXIT POLLS पर वार, कहा 'मुझसे बड़ा कोई सर्वेयर नहीं, BJP की बनेगी सरकार'
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)
Bijendra Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2018, 6:11 PM IST
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जारी हुए एग्जिट पोल्स की रिपोर्ट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है. सीएम ने कहा, 'मुझसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं हो सकता. मैं दिन-रात जनता के बीच घूमता हूं. पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी ही सरकार बनाएगी.'

सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता के लिए जरूरी है, गरीबों के लिए जरूरी है, किसानों के लिए जरूरी है, भांजे-भांजियों के लिए और बहनों के लिए जरूरी है. उन्होंने कहा कि जनता की भलाई के लिए मतदाताओं ने भाजपा को वोट दिया है और भाजपा बहुमत से जीतेगी.

बता दें कि विधानसभा चुनावों की थकान मिटाने सीएम सपरिवार तीन दिन की छुट्टियों पर बांधवगढ़ गए हुए थे. सीएम ने अपनी छुट्टियों को अच्छा और सुखद बताते हुए कहा कि इस दौरान उन्होंने पेड़ और पत्तियों के साथ टाइगर और चीतल भी देखे. बांधवगढ़ में तीन दिन की छुट्टी बिताने के बाद भोपाल रवाना होते समय सीएम ने उमरिया हवाई पट्टी पर ये बात कही. इसके बाद सीएम निजी विमान से भोपाल के लिए रवाना हो गए.

वहीं राज्य मंत्री संजय पाठक ने भी बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी को 140 से 150 सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी भारी बहुमत से विजयी होकर सरकार बनाने जा रही है.

ये भी पढ़ें - सुर्खियों में छाया एग्जिट पोल: मझधार में मध्य प्रदेश, 11 को होगा सच का सामना

ये भी पढ़ें - Madhya Pradesh (MP) Election Exit Poll 2018: एग्जिट पोल ने भी एमपी में बढ़ाया सियासी सस्पेंस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर