Home /News /madhya-pradesh /

shivraj singh chouhan hits out at kamal nath says jo apni sarkar nahi bacha paye unhe congress ne maharashtra bheja mpns

कमलनाथ पर सीएम शिवराज का तंज, 'जो MP में अपनी सरकार नहीं बचा पाए, उनको महाराष्ट्र भेजा'

Jabalpur News: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसा.

Jabalpur News: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसा.

MP News: शिवसेना और बीजेपी की सरकार तो बनी महाराष्ट्र में, लेकिन उस पर जुबानी हमले मध्य प्रदेश में हो रहे हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को जबलपुर में कांग्रेस और कमलनाथ पर तंज कसा. उन्होंने कहा- ‘ये हैरानी की बात है कि कांग्रेस ने उस कमलनाथ को महाराष्ट्र की सरकार बचाने भेजा, जो खुद अपनी सरकार नहीं बचा सका. बेचारे उद्धव, कांग्रेस के पास केवल एक ‘नाथ’ है, बाकी कांग्रेस ‘अनाथ’ है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह बात मीडिया के सवालों के जवाब में कही.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल/जबलपुर. महाराष्ट्र में हुई राजनीतिक उठापटक के बाद गुरुवार शाम एकनाथ संभाजी शिंदे ने राज्य के 20वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद संभाला. इस उठापटक को रोकने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कमान सौंपी थी. लेकिन, वह ऐसा करने में सफल नहीं हो सके. अब उन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है. उन्होंने गुरुवार को जबलपुर में कहा- ‘ये हैरानी की बात है कि कांग्रेस ने उस कमलनाथ को महाराष्ट्र की सरकार बचाने भेजा, जो खुद अपनी सरकार नहीं बचा सका… बेचारे ऊद्धव…कांग्रेस के पास केवल एक ‘नाथ’ है, बाकी कांग्रेस ‘अनाथ’ है.’

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह बात गुरुवार को जबलपुर में कही. वे नगरीय निकाय चुनाव के चलते जबलपुर पहुंचे और रोड शो किया. शाम करीब सवा छह बजे डुमना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद उनका रोड शो कांचघर चुंगी से शुरू हुआ और वे पूर्व विधानसभा होते हुए फिर उत्तर विधानसभा पहुंचे. तकरीबन 23 किलोमीटर लंबे इस रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर शहर की 3 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया. उन्होंने आम जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की. तकरीबन 4 घंटे चले रोड शो का समापन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा पूजन कर किया.

आचार संहिता का सीएम ने किया पालन
आचार संहिता के नियमों का पालन करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रात 10 बजे से पहले ही अपना रोड शो खत्म कर दिया था. उसके बाद उन्होंने अपनी कार से ग्वारीघाट तक का सफर किया और नर्मदा पूजन कर रोड शो का समापन किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कमलनाथ को महापौर के चुनाव में इंटरेस्ट नहीं है तो फिर आखिरकार जबलपुर क्यों आए थे. मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया कि बीजेपी 16 नगरीय निकायों में जीत दर्ज करेगी.

कांग्रेस पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का हाल ‘हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबेंगे’ जैसा है. महाराष्ट्र में सरकार गंवाने के पीछे कांग्रेस का हाथ है. कमलनाथ पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि जो मध्य प्रदेश की सरकार नहीं बचा सके, वह महाराष्ट्र की सरकार बचाने गए थे. उद्धव की सरकार को कांग्रेसी ले डूबी है.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर