होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

घर पर अकेली रह रही थी महिला, सुबह पड़ोसियों ने देखा खौफनाक मंजर, बुलानी पड़ी पुलिस

घर पर अकेली रह रही थी महिला, सुबह पड़ोसियों ने देखा खौफनाक मंजर, बुलानी पड़ी पुलिस

Jabalpur Latest News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या.

Jabalpur Latest News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या.

Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर (Jabalpur News) में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मदन महल इलाके में बुजुर्ग मबिला अकेले रहती थी. सोमवार सुबह पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा तो अंदक चले गए. यहां लोगों ने महिला की लाश देखी. उनके पैर बंधे हुए थे और मुंह पर तकिया रखा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

Pawan Patel

जबलपुर. मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में सोमवार को एक बड़ी वारदात हुई. मदन महल थाना अंतर्गत कलीमठ मंदिर के पास एक घर में बुजुर्ग महिला की हत्या से सनसनी फैल गई. मृतक महिला का नाम केसर चौकसे है जो अकेली घर में रह रही थी. सोमवार सुबह जब पड़ोसियों ने उनके घर का दरवाजा खुला देखा तो वे अंदर गए. यहां वृद्धा केसर चौकसे का शव पड़ा था. उनके पैर जीआई तार से बंधे थे. मुंह पर तकिया रखा हुआ था और उनके पैरों से खून बह रहा था. इससे स्पष्ट हो गया था कि उनकी हत्या की गई है, लेकिन सवाल था आखिर क्यों?

जब दूसरे कमरों में जाकर देखा तो वहां रखी अलमारियां खुली पड़ी थीं और समान बिखरा हुआ था. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. प्रथम दृष्टया मामला चोरी और लूट के दौरान हुए संघर्ष और फिर हत्या का प्रतीत हो रहा है.

एक साल पहले हो गई थी पति की मौत

बताया जा रहा है कि मृतक महिला के पति भगवानदास चौकसे आर्मी में थे. रिटायर होने के बाद उन्होंने जीसीएफ फैक्ट्री में नौकरी की, लेकिन एक साल पहले उनकी मौत हो गई. भगवानदास ने दूसरी शादी भी की थी जिससे उनका एक बेटा था. मृतिका की सौतन का बेटा वर्तमान में अमेरिका में रहकर नौकरी करता है.

ये भी पढ़ें: बदमाश ने इंस्पेक्टर पर तानी रिवॉल्वर, बोला- अब तुम्हारा खेल खत्म, फिर आगे जो हुआ…

उनके पति की मौत के बाद से वे अकेली रह रही थी. बहरहाल इस अंधी हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. मृतका केसर चौकसे के रिश्तेदारों का कहना है कि इस हत्या के पीछे संपत्ति विवाद भी हो सकता है, क्योंकि उनकी सौतन और उसका बेटा है जो संभवतः इनकी संपत्ति हथियाने के चक्कर में हो.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर