Home /News /madhya-pradesh /

shocking devar mercilessly beat bhabhi to death as she called him namard in jabalpur big crime cgpg

खाना बनाते वक्त हुआ झगड़ा, गुस्से में भाभी ने देवर को कहा नामर्द, फिर...

Jabalpur Crime News: जबलपुर पुलिस ने भाभी की हत्या के आरोप में उसके देवर को गिरफ्तार किया है. दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे.

Jabalpur Crime News: जबलपुर पुलिस ने भाभी की हत्या के आरोप में उसके देवर को गिरफ्तार किया है. दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे.

Jabalpur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर (Jabalpur Crime News) में देवर (Devar Kills Bhabhi) ने बेहरमी से पीट-पीटकर अपनी भाभी की हत्या कर दी. दरअसल, भाई की मौत के बाद आरोपी ने अपनी भाभी को पत्नी बनाकर अपने साथ रख लिया था. वारदात के दिन दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि महिला ने आरोपी को नामर्द कह दिया. इसके बाद देवर ने अपनी भाभी के साथ जमकर मारपीट की जिससे महिला की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक महिला की बेहरमी से हत्या कर दी गई. महिला के देवर ने लात-घूसे और डंडे से उसकी पिटाई की थी. दरअसल आरोपी के भाई की मौत हो चुकी है. उसके बाद उसने अपनी भाभी को दासता पत्नी के तौर पर अपने साथ रखा था. वारदात के दिन दोनों में खाना बनाने के दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि कहासुनी में महिला ने अपने देवर को नामर्द कह डाला. इसके बाद आरोपी ने महिला पर हमला कर दिया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

जबलपुर के कुंडम थाना अंतर्गत बघराजी में एक शख्स ने नामर्द बोलने पर अपनी दासता पत्नी की इस कदर पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई. वारदात की जानकारी सुबह परिवार और पड़ोसियों को मिली. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. जानकारी के मुताबिक मृतक देवबती बाई के पति की मौत हो चुकी है. इसके बाद उसके देवर अजय उर्फ अज्जू ने उसे दासता पत्नी के रूप में अपने साथ रख लिया था.

अक्सर दोनों में होता था विवाद

देवबती बाई औप अजय के  बीच अक्सर विवाद होता था. मंगलवार रात देवबती और अजय में एक बार फिर विवाद हुआ जिसके बाद अजय ने लात-घूंसों से देवबती की पिटाई कर दी. मारपीट के चलते देवबती को सिर और चेहरे में गंभीर चोटें पहुंची जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवा दिया. फिर आरोपी अजय की तलाश की और कुछ देर बाद ही उसे पकड़ने में सफलता भी मिल गई.

ये भी पढ़ें:  पति के अजीज दोस्त से अफेयर, पेशेवर मुजरिम की तरह पत्नी ने बनाया मर्डर प्लान, नहीं होगा यकीन

बताया जा रहा है कि अजय शराब पीने का आदी है और आए दिन देवबती के साथ मारपीट करता था. लेकिन देवबती के पास कोई और सहारा नहीं था इसलिए वह भी मजबूरी में अजय के साथ रह रही थी. बहरहाल पुलिस ने अजय के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी का माहौल है. मृतिका देवबती के परिजन भी वारदात की जानकारी मिलते ही गांव पहुंच गए. परिवार ने आरोपी अजय के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Tags: Crime in Jabalpur, Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर