Home /News /madhya-pradesh /

shocking news young man sitting at the gate of the bogie both legs cut after fall down mpsg

Shocking News : बोगी के गेट पर बैठकर यात्रा कर रहा था युवक, एक झटका लगा और...

Jabalpur News. हादसे की सूचना मिलने पर GRP स्टाफ ने स्ट्रेचर पर युवक को डालकर अस्पताल पहुंचाया.

Jabalpur News. हादसे की सूचना मिलने पर GRP स्टाफ ने स्ट्रेचर पर युवक को डालकर अस्पताल पहुंचाया.

Traumatic accident in Jabalpur. जबलपुर के शास्त्री ब्रिज स्थित रेलवे लाइन पर एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला. वो ट्रेन की पटरियों के किनारे पड़ा हुआ कराह रहा था. उसके दोनों पैर कट गए थे और बुरी तरह लहुलुहान था. किसी ने सूचना दी तो फौरन GRP स्टाफ ने आकर उसे अस्पताल पहुंचाया. युवक बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला है. उसके परिवार को सूचना दे दी गयी है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. यहां ट्रेन से गिरकर एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. उसके दोनों पैर कट गए. युवक बिहार का रहने वाला है और मुंबई में नौकरी करता है. वो छुट्टी पर अपने घर जा रहा था. फिलहाल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार को खबर कर दी गयी है. उनके आने का इंतजार किया जा रहा है.

जबलपुर के शास्त्री ब्रिज स्थित रेलवे लाइन पर एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला. वो ट्रेन की पटरियों के किनारे पड़ा हुआ कराह रहा था. उसके दोनों पैर कट गए थे और बुरी तरह लहुलुहान था. किसी ने सूचना दी तो फौरन GRP स्टाफ ने आकर उसे अस्पताल पहुंचाया.

दर्द से कराह रहा था युवक
युवक के दोनों पैर ट्रेन के नीचे आने के कारण कट चुके हैं. वह लहूलुहान हालत में पटरियों के किनारे तड़प रहा था. पुलिस ने इस दौरान 108 एंबुलेंस को भी सूचना दी लेकिन एंबुलेंस पटरियों के पास तक नहीं पहुंच पायी. इसलिए जीआरपी कर्मियों ने खुद ही स्ट्रेचर पर घायल युवक को लिटा कर एंबुलेंस तक पहुंचाया और फिर उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया. युवक बदहवास था और अपने बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा था. मेडिकल अस्पताल में जब उसका इलाज शुरू हुआ तो कुछ देर बाद वह होश में आया और उसने अपना नाम आफताब निवासी सीतामढ़ी, बिहार होने की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- मालेगांव बम ब्लास्ट के गवाह ने मांगी पुलिस सुरक्षा, अपनी जान के लिए बताया खतरा

बोगी के गेट पर बैठकर सफर
जीआरपी को युवक ने बताया कि वह मुंबई में एक मोबाइल फोन की शॉप में काम करता है. तबियत खराब होने के कारण अपने घर बिहार जा रहा था. लेकिन ट्रेन में जगह न होने के कारण बोगी के गेट पर बैठकर सफर कर रहा था. ट्रेन जब जबलपुर पहुंच रही थी उसी दौरान उसे झटका लगा. वो नीचे गिर गया और ट्रेन के पहियों की चपेट में आ गया. रेलवे पुलिस ने युवक के परिवार की जानकारी लेकर उन्हें सूचना दे दी है. उनके जबलपुर आने का इंतजार किया जा रहा है. युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh latest news, Train accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर