Home /News /madhya-pradesh /

प्रेम प्रसंग का सीक्रेट हुआ ओपन तो ब्लैकमेल कर कई महीनों तक गैंगरेप

प्रेम प्रसंग का सीक्रेट हुआ ओपन तो ब्लैकमेल कर कई महीनों तक गैंगरेप

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पीड़ित युवती के गर्भवती होने के बाद इस घिनौनी करतूत का राज सामने आया. जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

    मध्य प्रदेश के जबलपुर में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवती को कुछ लोगों ने उसके प्रेमी के साथ देख लिया था. बाद में वह युवती को इस बात के लिए ब्लैकमेल करते हुए अपनी हवस का शिकार बनाने लगे. युवती के गर्भवती होने के बाद इस हैवानियत का खुलासा हुआ. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है. आरोपियों में 80 साल का बुजुर्ग भी शामिल है.

    मामला खमरिया थाना क्षेत्र के मटामर गांव का है. यहां एक युवती के साथ कई लोगों द्वारा दुराचार करने की घटना सामने आई है. पीड़ित युवती के गर्भवती होने के बाद इस घिनौनी करतूत का राज सामने आया. जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

    घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी खुद खमरिया थाने पहुंचे और पीड़िता के बयान लिए, इसके साथ ही उसका मेडिकल करवाते हुए एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए.

    एसपी के मुताबिक 18 वर्षीय युवती का गांव के किसी युवक से प्रेम प्रसंग था और उसके साथ गांव के कुछ लोगों ने उसे देख लिया. इसके बाद वे उसे ब्लैकमेल करने लगे और अलग-अलग स्थानों में कई बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. ब्लैकमेल कर दुराचार करने वालों में एक आरोपी 80 साल का बुजुर्ग भी है जिसने युवती के साथ दुष्कर्म किया है.

    (जबलपुर से पवन पटेल की रिपोर्ट)

    Tags: Blackmail, क्राइम, जबलपुर, मध्य प्रदेश

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर