लाइव टीवी

जबलपुर के SDM ने ऐसा क्या किया कि सिक्किम के सीएम हो गए मुरीद, शिवराज को लिखी चिट्ठी
Jabalpur News in Hindi

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 21, 2020, 12:41 PM IST
जबलपुर के SDM ने ऐसा क्या किया कि सिक्किम के सीएम हो गए मुरीद, शिवराज को लिखी चिट्ठी
विशेष तौर पर जबलपुर एसडीएम आशीष पांडे की जमकर तारीफ की गयी है. (फाइल फोटो)

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के अफसरों की तारीफ अब सिक्किम (Sikkim) से हो रही है. खुद सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमंग (Prem Singh Tamang) ने एक पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के नाम पर लिखकर भेजा है.

  • Share this:
जबलपुर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के अफसरों की तारीफ अब सिक्किम (Sikkim) से हो रही है. खुद सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमंग (Prem Singh Tamang) ने एक पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के नाम पर लिखकर विशेष तौर पर जबलपुर एसडीएम आशीष पांडे की जमकर तारीफ की है. दरअसल, गुजरात के वड़ोदरा से सिलिगुड़ी के लिए विशेष ट्रेन से रवाना हुई एक लेफ्टिनेंट की मध्यप्रदेश मे मौत हो गई थी. लेफ्टिनेंट चंद्रा सुब्बा को 17 मई को कटनी स्टेशन पहुंचने पर इलाज के लिए स्टेशन पर उतारा गया.

प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर किया गया था रेफर
इस अधिकारी का पहले प्राथमिक इलाज किया गया. उसके बाद भी जब हालत नहीं सुधरी तो उन्हें बेहतर इलाज के लिये जबलपुर रेफर किया गया. इससे पहले की वे जबलपुर के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचते रास्ते में उनकी मौत हो गई. लेफ्टिनेंट चन्द्रा सुब्बा के साथ उनकी बहन बिष्णु माया सुब्बा भी यात्रा कर रही थीं.

मध्य प्रदेश न्यूज, सिक्किम न्यूज, शिवराज सिंह चौहान, प्रेम सिंह तमंग, लॉकडाउन, कोरोना संकट, Madhya Pradesh News, Sikkim News, Shivraj singh Chauhan, Prem Singh Tamang, Lockdown, Corona Crisis
सिक्किम के सीएम की लिखी चिट्ठी.




एसडीएम ने निभाया भाई का फर्ज, खुद किया अंतिम संस्कार


जबलपुर पहुंचने पर कलेक्टर भरत ने एसडीएम आशीष पाण्डे को अंतिम संस्कार और आगामी कार्यवाही का ज़िम्मा सौंपा. जिसके बाद एसडीएम ने एक परिवार के सदस्य के तौर पर लेफ्टिनेंट चन्द्र सुब्बा का अंतिम संस्कार किया और एक भाई की तरह अपने फर्ज़ को निभाया. एसडीएम आशीष पांडे ने लेफ्टिनेंट चन्द्र सुब्बा की बहन को जबलपुर के एक होटल मे रूकवाया और वाहन की व्यवस्था कर दिल्ली सिक्किम हाउॅस के लिए रवाना किया.

सिक्किम के मुख्यमंत्री ने की अधिकारियों की तारीफ
इस पूरे घटनाक्रम से जब सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तलंग वाकिफ हुए तो वे खुद को रोक न सके और पत्र लिखकर अफसरो की जमकर तारीफ की. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को पत्र जारी करते हुए उन्होने जबलपुर एसडीएम आशीष पांडे, कटनी के अपर कलेक्टर और जबलपुर कलेक्टर भरत यादव का भी उल्लेख किया है.

 

ये भी पढ़ें: 

चचेरे भाई की हत्या के बाद चाची से बोला आरोपी-तुम लोग मुझसे जलते हो इसलिए...
First published: May 21, 2020, 12:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading