लाइव टीवी

लक्ष्मण सिंह और शिवराज के सवाल पर ये था MP SPEAKER प्रजापति का रिएक्शन

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 24, 2019, 12:50 PM IST
लक्ष्मण सिंह और शिवराज के सवाल पर ये था MP SPEAKER प्रजापति का रिएक्शन
झाबुआ से रहे रुझानों पर विधानसभा अध्यक्ष ने खुशी जताई

खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला (Food testing laboratory) का भूमि पूजन करने जबलपुर (Jabalpur) पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति (NP Prajapati) लक्ष्मण सिंह (Lakshman Singh) और शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की मुलाकात को लेकर मीडिया के सवाल पर बचते दिखे. उन्होंने कहा कि ये सवाल उनसे पूछिये जिन्होंने मुलाकात की है.

  • Share this:
जबलपुर. झाबुआ उपचुनाव (Jhabua Byelection) में प्राथमिक रुझानों के चलते कांग्रेस (Congress) के पक्ष में नतीजे आते दिख रहे हैं, इस बीच पूजन पाठ का भी दौर देखने को मिल रहा है. जबलपुर (Jabalpur) पहुंचे मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष एमपी प्रजापति सिविक सेंटर स्थित मां बगलामुखी सिद्ध पीठ पहुंचे और झाबुआ उपचुनाव में जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. मीडिया से बातचीत करते हुए प्रजापति रुझानों को देख काफी उत्साहित नजर आए. उनका कहना था कि कांग्रेस की मजबूती बढ़ रही है और जो भी हो शपथ लेने तो विजयी विधायक उन्हीं के पास आएंगे.

लक्ष्मण सिंह-शिवराज मुलाकात पर सवाल को टाल गए प्रजापति
मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष एमपी प्रजापति सिविक सेंटर स्थित मां बगलामुखी सिद्ध पीठ पहुंचे और झाबुआ उपचुनाव में जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल पैदा करने वाली कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सौजन्य भेंट पर प्रजापति कुछ भी बोलने से बचते दिखे. उन्होंने यही कहा कि जिनकी सौजन्य भेंट हुई है, सवाल उनसे पूछे जाएं. किस के मन में क्या चल रहा है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.

News - एमपी विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति ने मां बगुलामुखी के दर्शन किए
एमपी विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति ने मां बगुलामुखी के दर्शन किए


मिलावट के खिलाफ अच्छा काम
विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति जबलपुर में खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला का भूमि पूजन करने आए हुए हैं इस मौके पर उन्होंने कहा की मिलावट पर शिकंजा कसने के लिए प्रदेश सरकार लगातार कार्य कर रही है और समाज में इसका अच्छा संदेश भी जा रहा है. उन्होंने कहा कि इसका सबसे बड़ा फायदा घर की मातृशक्ति को मिलेगा, क्योंकि घर के चौके चूल्हे में मिलावट जाने से रुकेगी, तो इसका फायदा जन-जन तक पहुंचेगा. इसके पूर्व इस प्रयोगशाला का भूमिपूजन ग्वालियर और इंदौर में हो चुका है.

ये भी पढ़ें -
Loading...

झाबुआ उप चुनाव : अब के रुझान में कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया आगे, बीजेपी की 'अयोध्या' में सेंध
USA की तर्ज पर अब MP में मिलेगी महिलाओं को सुरक्षा, तैयार हो रहा है यह खास ‘सुरक्षा कवच’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...