लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर मांगें पोस्ट करने वाले कांस्टेबल पर गिरी गाज, SP बोले- पुलिस विभाग की छवि हुई खराब

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 15, 2019, 4:59 PM IST
सोशल मीडिया पर मांगें पोस्ट करने वाले कांस्टेबल पर गिरी गाज, SP बोले- पुलिस विभाग की छवि हुई खराब
निलंबन के बाद कांस्‍टेबल को पुलिस लाइन में अटैच किया गया है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाए जाने सहित पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों को पोस्ट करने वाले कांस्टेबल शुभम को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक अमित सिंह (Superintendent of Police Amit Singh) ने कहा कि कांस्टेबल का यह कृत्य पुलिस आचरण के विपरीत है.

  • Share this:
जबलपुर. मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाए जाने सहित पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों को कथित तौर पर पोस्ट करने वाले अपने एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है. जबलपुर जिले के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह (Superintendent of Police Amit Singh) ने कहा, ‘कांस्टेबल शुभम बाजपयी अपने मोबाइल नम्बर से सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाकर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाए जाने सहित पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों को पोस्ट कर रहा है.’ इसी वजह से उसे निलंबित किया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस कांस्टेबल का यह कृत्य पुलिस आचरण के विपरीत है और उसके द्वारा की गई अनुशासनहीनता से पुलिस विभाग एवं शासन की छवि भी धूमिल हो रही है, जिसके चलते उसे सोमवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

निलंबन के बाद यहां किया अटैच

निलंबन के बाद कांस्‍टेबल को पुलिस लाइन में अटैच किया गया है. पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि शुभम जबलपुर जिले की नुनसर पुलिस चौकी में पदस्थ था. वह फेसबुक, व्हाट्सएप एवं ट्विटर पर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाए जाने सहित पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों को पोस्ट कर रहा था.

(एजेंसी इनपुट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

मैग्नीफिसेंट MP में पेश की जाएगी स्वास्थ्य निवेश नीति, निजी अस्‍पताल खोलने पर मिलेगी 50 फीसदी सब्सिडी

बेटी की मौत के बाद परिवार ने स्‍कूल में बांटी चॉकलेट और टॉफियां, जानिए असली कहानी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...