महिला का दावा- सपने में आए भगवान, कहा पेड़ के पास जाना, वहां पहुंची तो दिखा पंचमुखी नाग
Jabalpur News in Hindi

महिला का दावा- सपने में आए भगवान, कहा पेड़ के पास जाना, वहां पहुंची तो दिखा पंचमुखी नाग
इस महिला ने दावा किया कि इसी वृक्ष के पास उसे पंचमुखी नाग ने दर्शन दिए.

महिला का दावा है कि सप्ताह भर पहले उसे सपने में भगवान ने दर्शन दिए थे और गांव के पास के एक पेड़ के पास जाने को कहा था. जब महिला सुबह उठकर उस पेड़ के पास पहुंची तो उसे वहां पांच मुंह वाले नाग देवता ने दर्शन दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 5:57 PM IST
  • Share this:
जबलपुर. जबलपुर (Jabalpur) के शहपुरा जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाले ग्राम डोंगरझांसी में धर्म और आस्था (Faith) के नाम पर अंधविश्वास (superstition) का खेल देखने को मिल रहा है. यहां गांव की ही एक महिला मनका बाई का दावा है कि उसे सपने में देवता आए. उन्होंने जो निर्देश दिए उसे मानने के बाद साक्षात पांच फन वाले नाग ने दर्शन दिए हैं और उन्होंने कहा है कि जो भी उनकी ड्योढ़ी पर अपनी मनोकामना लेकर आएगा, उसकी हर मनोकामना पूरी होगी. हालात यह है कि महिला के दावों को सच मानकर गांव के लोग भी अंधविश्वास में आकर पेड़ की परिक्रमा कर पास में बनी सांप की बांबी के पास पूजा-पाठ कर दूध, फल और पैसे चढ़ा रहे हैं.

इन्हें भी पढ़ें : 

भोपाल में लुटेरी दुल्हनों के गिरोह का भंडाफोड़, आठ आरोपी गिरफ्तार बाकी फरार



मध्य प्रदेश के बासमती चावल से राजनीतिक पार्टियां पका रही हैं अपनी खिचड़ी
महिला का दावा , मुझे दिए सर्पदेव ने दर्शन

महिला का दावा है कि सप्ताह भर पहले उसे सपने में भगवान ने दर्शन दिए थे और गांव के पास के एक पेड़ के पास जाने को कहा था. जब महिला सुबह उठकर उस पेड़ के पास पहुंची तो उसे वहां पांच मुंह वाले नाग देवता ने दर्शन दिए. साथ ही महिला यह भी दावा कर रही है कि देवस्थान के दर्शन करने से सब के दुख दर्द दूर होने लगे हैं. पांच फन वाले नाग देवता को देखने के लिए इस जगह पर अब काफी भीड़ एकत्रित होने लगी है. फिलहाल गांव या आसपास से आने वाले लोगों में से किसी को पांच फन वाले नाग देवता के दर्शन अभी तक नहीं हुए हैं. बहरहाल एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस या प्रशासन ने यह जानने की जहमत नहीं उठाई है कि आखिर डोंगर झांसी में चल रहे अंधविश्वास के खेल में कितना सच है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज