चौराहे पर ठेला लगाने से मना किया तो सब्जीवाले ने आरक्षक के सीने में घोंप दिया चाकू

आरक्षक पर हमला करने वाला आरोपी इलाके का कुख्यात बदमाश है.

आरक्षक पर हमला करने वाला आरोपी इलाके का कुख्यात बदमाश है.

Jabalpur. सब्जी विक्रेता हामिद उस्मानी ने बीच चौराहे पर अपना ठेला लगा लिया था. इस पर आरक्षक अजय श्रीवास्तव ने उसे वहां से ठेला हटाने के लिए कहा था.

  • Share this:

जबलपुर. जबलपुर (Jabalpur) में सब्जी का ठेला लगाने वाले एक वेंडर ने पुलिस आरक्षक पर चाकू से जानलेवा हमला (Attack) कर दिया. आरोपी इस इलाेके का कुख्यात अपराधी है. इस हमले में आरक्षक घायल हो गया. आरक्षक ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान ठेला लगाने से मना किया था. बस यही बात ठेले वाले को नागवार गुजर गयी.

मामला गढ़ा थाना इलाके का है. वहां सब्जी विक्रेता हामिद उस्मानी ने बीच चौराहे पर अपना ठेला लगा लिया था. इस पर आरक्षक अजय श्रीवास्तव ने उसे वहां से ठेला हटाने के लिए कहा. इसी बात पर दोनों में कहा सुनी हुई और बस हामिद ने आरक्षक अजय श्रीवास्तव पर चाकू से हमला कर दिया. उसने सीधे उनके सीने पर वार किया. हमले में आरक्षक घायल हो गए लेकिन जान बच गयी.

सीने पर वार

जानकारी के मुताबिक आरोपी हामिद उस्मानी कुख्यात अपराधी भी है जो लॉक डाउन लगने की वजह से सब्जी का ठेला लगाने लगा. कोरोना गाइडलाइंस के मुताबिक सब्जी का ठेला लगाने वाले लोगों को केवल गली मोहल्लों में जाकर बेचने की अनुमति है. लेकिन हामिद उस्मानी बीच चौराहे पर सब्जी बेच रहा था. उसे कई बार मना किया गया लेकिन वो माना नहीं. वो फिर बीच चौराहे पर ठेला लगाकर खड़ा था इस दौरान पुलिस आरक्षक अजय श्रीवास्तव ने उसे सब्जी का ठेला हटाने के लिए कहा. इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और आरोपी हामिद ने चाकू से आरक्षक अजय श्रीवास्तव की छाती पर वार कर दिया. जिससे आरक्षक बुरी तरह घायल हो गए.


आरोपी फरार

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस आरक्षक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वही वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हामिद मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश सरगर्मी से कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज