लाइव टीवी

जबलपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरायी बस : 3 यात्रियों की मौत, 8 घायल
Jabalpur News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 21, 2020, 10:30 AM IST
जबलपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरायी बस : 3 यात्रियों की मौत, 8 घायल
जबलपुर में बस-ट्रक की टक्कर में 3 लोगों की मौत

बस (bus) जबलपुर (jabalpur) से सिवनी जा रही थी. बताया जा रहा है कि बस की रफ़्तार ज़्यादा थी. कोहरा(fog) होने के कारण ड्राइवर, सड़क किनारे खड़े ट्रक को नहीं देख पाया और सीधे बस उससे जा टकरायी

  • Share this:
जबलपुर (jabalpur) के नज़दीक एक भीषण सड़क दुर्घटना (road accident) में 3 लोगों की मौत (3 people died) और 8 लोग घायल (injured) हो गए. यहां एक बस (bus) सड़क किनारे खड़े ट्रक (truck) से जा टकरायी. दुर्घटना इतनी ज़बरदस्त थी कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी.

जबलपुर से सिवनी जा रही थी बस
जबलपुर के नज़दीक मगेला गांव में बस और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग घायल हुए हैं. बस यात्रियों से भरी थी. बरगी थाना इलाके में मगेला गांव के पास वो सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ी. ज़ोरदार टक्कर के बाद बस में चीख-पुकार मच गयी. 3 यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 8 बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए.

कोहरे और अंधेरे में दुर्घटना

ये यात्री बस जबलपुर से सिवनी जा रही थी. बताया जा रहा है कि बस की रफ़्तार ज़्यादा थी. कोहरा और धुंध होने के कारण ड्राइवर, सड़क किनारे खड़े ट्रक को नहीं देख पाया और सीधे बस उससे जा टकरायी. रफ़्तार ज़्यादा होने के कारण ड्राइवर बस पर काबू खो बैठा. सभी घायलों को जबलपुर लाया गया और यहां मेडिकल अस्पताल में दाखिल कराया. (विस्तृत ख़बर का इंतज़ार है)

(जबलपुर से प्रतीक मोहन अवस्थी का इनपुट)

ये भी पढ़ें-वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम-सीएम कमलनाथ दुनिया के दिग्गज उद्योगपतियों से करेंगे चर्चाअयोध्या में राम मंदिर निर्माण में सकारात्मक भूमिका निभाएगा निर्मोही अखाड़ा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 10:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर