• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Tokyo Olympics : भारतीय महिला हॉकी की पूर्व कप्तान बोलीं, इस बार इतिहास रचेगी टीम

Tokyo Olympics : भारतीय महिला हॉकी की पूर्व कप्तान बोलीं, इस बार इतिहास रचेगी टीम

सभी की निगाहें अब 4 अगस्त पर टिकी हैं जब भारतीय महिला हॉकी टीम का सेमीफाइनल में बड़ा और निर्णायक मुकाबला होगा.

सभी की निगाहें अब 4 अगस्त पर टिकी हैं जब भारतीय महिला हॉकी टीम का सेमीफाइनल में बड़ा और निर्णायक मुकाबला होगा.

Tokyo Olympics : भारतीय महिला हॉकी टीम का अगला मुकाबला सेमिफाइनल में अर्जेंटीना से होगा. जहां 4 अगस्त को दोनों ही टीमें ओलंपिक में भिड़ेंगी. अगर महिला हॉकी टीम अर्जेंटीना को भी हार का सामना करा पाती है तो वह इतिहास रचने से सिर्फ एक कदम ही दूर होगी.

  • Share this:

भोपाल. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में आज भारतीय महिला हॉकी (Hockey Team) टीम को मिली जीत के बाद उत्साह हर ओर देखने मिल रहा है. भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान ने इस मौके पर मिठाई बंटवायी और दावा किया कि इस दफा भारतीय महिला हॉकी टीम इतिहास रचेगी.

टोक्यो में चल रहे ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन से सब उत्साहित हैं. आज हुए रोमांचक मैच में भारतीय महिला हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को क्वार्टर फाइनल में 1-0 से शिकस्त दी. खास बात यह है कि पहली बार महिला हॉकी टीम ओलंपिक में सेमिफाइनल में जगह बना पाई है.

जूनियर खिलाड़ियों के साथ सेलिब्रेशन
इस खास मौके पर भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान और अर्जुन अवॉर्डी मधु यादव ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. उन्होंने हॉकी के जूनियर खिलाड़ियों के साथ जीत को सेलिब्रेट किया. उन्हें उम्मीद है कि जिस प्रकार का प्रदर्शन आज भारतीय महिला हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध किया है उससे लगता है कि भारतीय महिला हॉकी टीम मेडल जरूर लेकर आएगी.

4 अगस्त को मुकाबला
भारतीय महिला हॉकी टीम का अगला मुकाबला सेमिफाइनल में अर्जेंटीना से होगा. जहां 4 अगस्त को दोनों ही टीमें ओलंपिक में भिड़ेंगी. अगर महिला हॉकी टीम अर्जेंटीना को भी हार का सामना करा पाती है तो वह इतिहास रचने से सिर्फ एक कदम ही दूर होगी. सभी की निगाहें अब 4 अगस्त पर टिकी हैं जब भारतीय महिला हॉकी टीम का सेमीफाइनल में बड़ा और निर्णायक मुकाबला होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज