होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Pre Wedding Shoot: प्री-वेडिंग शूट को बनाना है हसीन तो आएं जबलपुर, ये 5 लोकेशन बनीं हॉट स्पॉट

Pre Wedding Shoot: प्री-वेडिंग शूट को बनाना है हसीन तो आएं जबलपुर, ये 5 लोकेशन बनीं हॉट स्पॉट

Jabalpur: जबलपुर में एक से बढ़कर एक ऐसी जगह हैं, जो लोगों को रास आ रही हैं. इन पांच जगह आप प्री वेडिंग शूट कर सकते हैं.

    रिपोर्ट: अभिषेक त्रिपाठी

    जबलपुर. मध्‍य प्रदेश के जबलपुर की खूबसूरती देख हैरान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. जबलपुर में एक से बढ़कर एक ऐसी जगहें हैं, जो लोगों को रास आ रही हैं. यकीनन यह शहर चौतरफा खूबसूरती को अपने आप में समेटे हुए है. इसके पीछे महत्वपूर्ण भूमिका मां नर्मदा की है, जो संस्कारधानी को चारो ओर से सिंचित कर रही है. हम आपको जबलपुर की प्री वेडिंग शूट के लिए खास पांच जगह बता रहे हैं.

    ग्वारीघाट : प्री वेडिंग शूट में सबसे महत्वपूर्ण बात यह होती है कि एक क्रम में शॉट्स लिए जाएं. ऐसे में सुबह के समय जब प्री वेडिंग शुरू करना हो तब आपको ग्वारीघाट से शुरुआत करना चाहिए. यहां आप नर्मदा में वोटिंग के शॉट्स कैप्चर कर सकते हैं. उसके बाद खूबसूरत गुरुद्वारा के शॉट्स ले सकते हैं.

    भेड़ाघाट पंचवटी नौका विहार: आप वोटिंग शूट के लिए ग्वारीघाट के साथ साथ भेड़ाघाट स्थित पंचवटी नौका विहार भी जा सकते हैं. आप अपनी सुविधा अनुसार जगह पसंद कर सकते हैं.

    राधा कृष्ण मंदिर/ चौसठ योगिनी मंदिर: जबलपुर में ऐतिहासिक और पुराने तरीके वाली जगहों का शूट करने के लिए यह स्थान सबसे उपयुक्त होगा. यहां आप ट्रेडिशनल कपड़ों में शूट करा सकते हैं.

    जमतारा ब्रिज : दोपहर के शॉट्स के लिए आप जमतारा ब्रिज का सहारा ले सकते हैं. यहां के शॉट्स काफी खूबसूरत आते हैं और लोगों में ब्रिज के शूट का भी काफी चलन होता है, ऐसे में आप यहां जा सकते हैं.

    बरगी डैम: जबलपुर में जब भी प्री वेडिंग शूट का जिक्र आता है तो बरगी डैम का ख्याल दिमाग में चलने लगता है. बरगी जैसा सनसेट शायद ही कहीं और दिखाई देता हो.

    इसके अलावा नाइट शूट के लिए आपको बेहतरीन रिजॉर्ट मिल जायेंगे. इसके लिए आप अपनी पसंद का कोई भी रिजॉर्ट चुन सकते हैं और वहां अपना शूट करा सकते हैं.

    Tags: Jabalpur news, Mp news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें