जबलपुर में आईपीएल को लेकर जोरदार चल रहा सट्टा, दो गिरफ्तार

आईपीएल मैच शुरू होने के बाद से लगातार जबलपुर में आईपीएल बुकीज की चांदी हो गई है. दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच लगातार आईपीएल में सट्टा खिलवाने वालों पर कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने बेलबाग थाना क्षेत्र के खलासी लाइन में दो युवक गिरफ्तार किए. यह एक घर में छिपकर ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे.

pawan
Updated: April 17, 2018, 7:55 PM IST
जबलपुर में आईपीएल को लेकर जोरदार चल रहा सट्टा, दो गिरफ्तार
सटोरियों से बरामद मोबाइल्स, रजिस्टर, कैश
pawan
Updated: April 17, 2018, 7:55 PM IST
आईपीएल मैच शुरू होने के बाद से लगातार जबलपुर में आईपीएल बुकीज की चांदी हो गई है. दूसरी तरफ एक के बाद क्राइम ब्रांच लगातार आईपीएल में सट्टा खिलवाने वालों पर कार्रवाई कर रही है. ताजा मामला बेलबाग थाना क्षेत्र का है.यहां खलासी लाइन में दो युवक गिरफ्तार किए. यह एक घर में छिपकर ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे.पुलिस को इसकी मुखबिर से सूचना मिली.उसके बाद थाने की टीम के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर दबिश दी.

घर के अंदर गोलू लोधी और श्रेयांष राजपूत टीवी पर मैच देखते हुए मोबाइल के जरिये दांव लगा रहे थे.पुलिस को देखते ही दोनों ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस की घेराबंदी के आगे भागने में सफल नहीं हो पाए.पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और मौके से एक टीवी, 5 मोबाइल और 25 हजार रूपए नगद जब्त किए. इसके साथ ही एक रजिस्टर मिला, जिसमें लाखों रूपए का हिसाब किताब लिखा हुआ है. पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया.




पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर