लाइव टीवी

2 घंटे तक ज़िंदगी और मौत के बीच फंसा रहा ट्रक चालक, पुलिस ने लोगों की मदद से बचाई जान

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 15, 2019, 7:19 PM IST
2 घंटे तक ज़िंदगी और मौत के बीच फंसा रहा ट्रक चालक, पुलिस ने लोगों की मदद से बचाई जान
एक्सल टूटने से स्टेयरिंग में 2 घंटे फंसा रहा चालक.

जबलपुर (Jabalpur) में ट्रक का अचानक एक्सल टूटने से ट्रक चालक (Truck Driver) ज़िंदगी और मौत के बीच करीब 2 घंटे फंसा रहा. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) ने स्‍थानीय लोगों की मदद से कटर मशीन से ट्रक का अगला हिस्सा काट कर उसकी जान बचाई.

  • Share this:
जबलपुर. रायपुर से जबलपुर (Jabalpur) पहुंचे एक ट्रक का एक्सल अचानक टूटने से ट्रक चालक (Truck Driver) ज़िंदगी और मौत के बीच करीब 2 घंटे फंसा रहा. ट्रक का एक्सल उस वक्त टूटा जब वह पुल नं. 3 के नीचे से गुजर रहा था. रात करीब 2 बजे हुए इस हादसे में स्टीयरिंग के बीच फंसे ट्रक चालक को कटर मशीन से ट्रक का अगला हिस्सा काटकर पुलिस (Police) ने स्थानीय लोगों की सहायता से निकाला. यकीनन लंबी कवायद के बाद उसकी जान बचाई जा सकी.

ऐसे बची जान
जबलपुर के पुल नंबर 3 के नीचे एक ट्रक रात करीब 2 बजे से फंसा था, जिसे सुबह 5 बजे निकाला जा सका. जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक लकी रायपुर से ग्रेनाइट पत्थर ट्रक में लोड कर जबलपुर आया था. ट्रक जैसे ही पुल नंबर तीन के पास पहुंचा तो उसका एक्सल टूट गया, जिससे ट्रक वहीं खड़ा हो गया. ट्रक में लोड ज्यादा था इस वजह से पीछे का पत्थर खिसक कर आगे आ गए और चालक उसमें फंस गया.

Jabalpur, Jabalpur Police, जबलपुर, जबलपुर पुलिस
जबलपुर के पुल नंबर 3 के नीचे एक ट्रक चालक फंस गया था.


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कैंट पुलिस थाने का स्टाफ पहुंच गया और ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन चालक के बुरी तरह फंसे रहने के चलते उसे नहीं निकाल पाए. हालांकि काफी जददोजहद के बाद करीब 2 घंटे तक चले रेस्क्यू में ट्रक के अगले हिस्से को कटर मशीन से काटकर चालक को बाहर निकाला गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें -
इंदौर को लेकर हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, अब 24 घंटे चालू रहेंगे शहर के ट्रैफिक सिग्नल
Loading...

झाबुआ उपचुनाव: ये मुद्दे और समीकरण ही तय करेंगे, किसके सर सजेगा 'झाबुआ' का ताज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...