लाइव टीवी

बदमाशों की दबंगई, अपहरण करने के बाद 2 युवकों को पानी में डुबो-डुबोकर पीटा

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 6, 2019, 10:11 PM IST
बदमाशों की दबंगई, अपहरण करने के बाद 2 युवकों को पानी में डुबो-डुबोकर पीटा
बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर पुलिस को दी चुनौती.

अधारताल पुलिस थाना (Adhartal Police Station) क्षेत्र में दो युवकों का बदमाशों ने पहले अपहरण (Abduction) किया और फिर पानी में डुबो-डुबोकर पीटा. यही नहीं, इसके बाद मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

  • Share this:
जबलपुर. अधारताल पुलिस थाना (Adhartal Police Station) क्षेत्र में दो युवकों के साथ कुछ बदमाशों ने जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं दोनों युवकों की कपड़े उतार कर और पैर बांधकर पिटाई करने के बाद मारपीट का वीडियो (Video) भी वायरल कर दिया. घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है, जिसके बाद पीड़ितों ने अधारताल थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले बदमाशों के दो साथियों को पकड़ लिया, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं. जबकि एसपी अमित सिंह (SP Amit Singh) ने इस मामले में सख्‍त कार्रवाई का भरोसा दिया है.

विधायक ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल
घटना पर सख्त कार्रवाई न होने से परेशान दोनों युवक भाजपा विधायक इंदु तिवारी के पास पहुंचे और अपनी पीड़ा बताई. पीड़ित युवकों ने बताया कि वे सुहागी के रहने वाले हैं और पाटन में परीक्षा देने जा रहे थे. जबकि रास्ते में राजेंद्र मेहरा उर्फ बड़े मियां अपने दोस्तों के साथ मिला जिसने उन्हें पकड़ लिया और एक कार में बिठाकर जबरन सुनसान जगह पर ले गए और साथ मारपीट की. इसके बाद पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए रास्ते में छोड़कर भाग गए. विधायक ने इस घटना को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि शहर में अपराधी बेखौफ हो गए हैं जिसका उदाहरण इस वीडियो देखने से मिलता है. जबकि एसपी अमित सिंह ने इस मामले में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने और उन पर जिला बदर एवं एनएसए की कार्रवाई करने का भरोसा जताया है.

पुराने अपराधी हैं मारपीट करने वाले युवक

मारपीट करने वाले आरोपियों में से कुछ के खिलाफ पहले से ही गंभीर अपराध दर्ज हैं और पुलिस रिकॉर्ड में फरार हैं. वहीं दूसरी तरफ दिनदहाड़े दो युवकों को अपहरण कर मारपीट करना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा है. वारदात को अंजाम देने वाले राजेंद्र मेहरा और रॉबिन विश्वकर्मा की पुलिस तलाश कर रही है, लेकिन दोनों अपने साथियों के साथ फरार हैं.

ये भी पढ़ें-

दक्षिणा को लेकर बाहुबली विधायक पर भड़के संत, घर के बाहर किया हंगामा
Loading...

बंदरिया अपने घायल बच्‍चे को लेकर पहुंची अस्‍पताल, स्‍टाफ की आंखें हो गईं नम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...