होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

बदमाश को पकड़ने उसके घर गई पुलिस, परिजनों-पड़ोसियों ने कर दिया हमला; दो घायल

बदमाश को पकड़ने उसके घर गई पुलिस, परिजनों-पड़ोसियों ने कर दिया हमला; दो घायल

Jabalpuir News: जबलपुर में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया.

Jabalpuir News: जबलपुर में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया.

MP News: जबलपुर जिले में बुधवार को घमापुरा के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस चाकूबाजी के आरोपी को पकड़ने उसके घर गई थी, लेकिन परिजनों और पड़ोसियों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान बदमाश ने भी पुलिस से हाथापाई की. पुलिस जैसै-तैसे बदमाश को थाने ले आई. इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. इनकी शिकायत पर पुलिस ने कई आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. बताया जाता है कि इस बदमाश ने कुछ दिनों पहले पेट्रोल पंप पर भी आतंक मचाया था.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. बदमाश ने भी पुलिसवालों से मारपीट की. इस आरोपी ने कुछ दिनों पहले पेट्रोल पंप पर जमकर आतंक मचाया था और लोगों को पीटा था. इसकी मारपीट के दौरान एक महिला को चाकू लग गया था. इसी मामले में पुलिसकर्मी उसे गिरफ्तार करने उसके घर गए थे, लेकिन उन पर हमला हो गया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. अब पुलिस की टीम इस हमले के मुख्य आरोपी के सहयोगियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस पर हमले की ये घटना बुधवार रात घमापुरा की बताई जा रही है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि 8 अगस्त की रात घमापुर स्थित पेट्रोल पंप पर दाविड़ कुचबंधिया ने पंप कर्मचारियों से मारपीट की थी. इस दौरान दोनों पक्षों ने पूरे पेट्रोल पंप में एक-दूसरे को दौड़ा- दौड़ाकर मारा था. इस घटना के दौरान एक महिला को चाकू भी लग गया था. इस वजह से वह घायल हो गई थी. किसी शख्स ने इस घटना की शिकायत घमापुरा पुलिस थाने में कर दी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच-पड़ताल की और आरोपी द्राविड़ को पकड़ने कुचबंधिया मोहल्ला पुहंच गई. पुलिस के आते ही आरोपी के परिजनों और पड़ोसियों ने पुलिस को घेर लिया.

पुलिस के साथ भीड़ ने की झूमाझटकी
पुलिस ने जब द्राविड़ को पकड़ा तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ हाथा-पाई शुरू कर दी. इसके बाद लोगों ने भी पुलिस के साथ झूमाझटकी की और हमला कर दिया. पुलसकर्मी जैसे-तैसे आरोपी द्राविड़ को ले जाने लगे, लेकिन लोगों ने उसे छुड़ाने की कोशिश की. पुलिसकर्मी जैसे-तैसे आरोपी को थाने ले आई. इस घटना में मारपीट में घायल हुए पुलिसकर्मियों की शिकायत पर पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया. पुलिस की टीम इन आरोपियों की तलाश कर रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें, जब भीड़ पुलिस के साथ झूमाझटकी कर रही थी, तब किसी ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों ने वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. लोगों का कहना है कि शहर में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए हैं. वहीं, कुछ लोग पुलिस को ही इसके लिए जिम्मेदार मान रहे हैं. क्योंकि, कई पुलिसकर्मी अपने आर्थिक लाभ के लिए अपराधियों को बढ़ावा देते हैं.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर