दिग्विजय सिंह के 'भगवा' बयान पर प्रहलाद पटेल का पलटवार, बोले- निंदा के लिए मेरे पास शब्द नहीं
Jabalpur News in Hindi

दिग्विजय सिंह के 'भगवा' बयान पर प्रहलाद पटेल का पलटवार, बोले- निंदा के लिए मेरे पास शब्द नहीं
अमर शहीद रघुनाथ शाह और शंकरशाह के बलिदान दिवस पर दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल (Union Tourism and Culture Minister Prahlad Patel) ने जबलपुर में आयोजित बलिदान दिवस के मौके पर मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (former Chief Minister Digvijay Singh) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं.

  • Share this:
जबलपुर. अमर शहीद शंकर शाह और शहीद रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल (Union Tourism and Culture Minister Prahlad Patel) ने मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (former Chief Minister Digvijay Singh) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है कि भगवा वस्त्र पहनने वाले चूरन बेच रहे हैं और बलात्कार कर रहे हैं. इस बयान के बाद लगातार भाजपा नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

दरअसल, जबलपुर में शहीद पिता पुत्र शंकर शाह और रघुनाथ शाह का बलिदान दिवस मनाया गया जिसके तहत उनके बलिदान स्थल पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. प्रहलाद पटेल कार्यक्रम में शामिल हुए और बलिदान स्थल के विकास के लिए प्रस्ताव मिलने की बात कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी समाज के लोगों के लिए पिता पुत्र का बलिदान प्रेरणादायी रहा है और वे छात्र जीवन से ही इस स्थल पर आकर अमर शहीदों को नमन करते रहे हैं.

अमर शहीद रघुनाथ शाह और शहीद शंकर शाह.




दिग्विजय सिंह ने कही थी ये बात



मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को संत समागम में आए दिग्विजय सिंह ने धर्म के नाम पर किए जा रहे ढकोसले पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि पूरे देश में इन दिनों मठ-मंदिरों को राजनीतिक अड्डा बनाने की कोशिश की जा रही है, जो खतरनाक है. उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा साधु-संतों के वेश में भगवाधारी मंदिरों में दुष्कर्म कर रहे हैं. आज के दौर में भगवा वस्त्र पहनकर चूरण बेचने का काम हो रहा है. सनातन धर्म को बदनाम करने वाले ऐसे लोगों को ईश्वर माफ नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें-आसमान से बरसी आफत ने चौपट कर दी सोयाबीन की फसल, कर्ज़ में डूबे किसान

खंडवा में हिंदू-मुसलमान मिलकर बना रहे हैं गायों का अस्पताल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading