लाइव टीवी

सिक्योरिटी गार्ड की मौत के बाद बवाल, ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 12 पर 3 घंटे किया हंगामा

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 8, 2019, 7:12 PM IST
सिक्योरिटी गार्ड की मौत के बाद बवाल, ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 12 पर 3 घंटे किया हंगामा
एसडीओपी-तहसीलदार ने दिलवाया 3 लाख का मुआवजा.

बागड़ कंपनी (Bagad Company) के डंपर से कुचल कर सिक्योरिटी गार्ड रामनाथ (Ramnath) की मौत के बाद ग्रामीणों ने जबलपुर के नेशनल हाईवे 12 (National Highway 12) पर शहपुरा में जमकर हंगामा किया. 3 घंटे तक चले इस हंगामे के कारण कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया था.

  • Share this:
जबलपुर. जबलपुर के नेशनल हाईवे 12 (National Highway 12) पर शहपुरा में लोगों ने जाम लगा दिया. वह एक शव को रख कर करीब 3 घंटे तक प्रदर्शन करते रहे और दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. आपको बता दें कि गुरुवार की रात बागड़ कंपनी (Bagad Company) के एक डंपर से कुचल कर वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड रामनाथ (Ramnath) की मौत हो गई थी. इसके बाद सुबह तक जब पुलिस ने डंपर और उसके चालक को नहीं पकड़ा तो परिजन और ग्रामीणा आक्रोशित हो गए. जबकि कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों ने भी इस घटना पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी, इससे ग्रामीणों का आक्रोश और अधिक भड़क गया और फिर उन्‍होंने शव को हाईवे पर रख कर जाम लगा दिया.

पुलिस ने किया ये काम
हाईवे जाम होने की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय एसडीओपी और तहसीदार पुलिस बल के साथ पहुंचे, जिन्होंने कंपनी के अधिकारियों से चर्चा की और मृतक के परिजनों को 25 हजार रुपए की तात्कालिक मदद दिलवाई. जबकि 3 लाख का मुआवजा दिलाने पर दोनों पक्षों के बीच सहमति हुई.

डंपर चालक वाहन सहित फरार

प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और परिजनों ने शव को अंतिम संस्कार के लिए भिजवाया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रामनाथ कंपनी के परिसर में ही सो रहा था, जहां रात को कंपनी का एक डंपर पहुंचा. जबकि डंपर बैक करते समय ड्राइवर ने पीछे सो रहे रामनाथ पर ध्यान नहीं दिया और डंपर उस पर चढ़ा दिया. बहरहाल डंपर चालक वाहन सहित फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-
गर्म सलाखों से दागने पर तड़प उठते हैं बच्चे, मगर आदिवासी नहीं मानते, कानून भी हुआ बेबस
Loading...

बंदरिया अपने घायल बच्‍चे को लेकर पहुंची अस्‍पताल, स्‍टाफ की आंखें हो गईं नम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...