Home /News /madhya-pradesh /

MP News: आरटीओ का Video वायरल, ऑटो वाले से कहा- गाड़ी में गांजा रख दूंगा और भिजवा दूंगा जेल

MP News: आरटीओ का Video वायरल, ऑटो वाले से कहा- गाड़ी में गांजा रख दूंगा और भिजवा दूंगा जेल

जबलपुर आरटीओ राजेश पॉल का ऑटो ड्राइवर को धमकाते वीडियो वायरल हो गया है.

जबलपुर आरटीओ राजेश पॉल का ऑटो ड्राइवर को धमकाते वीडियो वायरल हो गया है.

Jabalpur RTO viral video: जबलपुर के आरटीओ संतोष पॉल कितने रसूख दार हैं, इसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो से लगा सकते हैं. वह उनके ऑफिस पहुंचे ऑटो ड्राइवर को साफ-साफ धमका रहे हैं कि जिस तरह पुलिस किसी अपराधी को फंसाने के लिए चाकू खरीद कर उसके जेब में रख देती है, वैसे ही मैं 100 ग्राम गांजा तुम्हारी गाड़ी में रखवा दूंगा और तुम्हें जेल भिजवा दूंगा. ये वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों की कार्य प्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं. संतोष पॉल पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं. ट्रांसफर होने पर ये उसे भी रद्द करा देते हैं.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर के आरटीओ संतोष पॉल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संतोष पॉल अपने ऑफिस के बाहर चेयर पर धूप में बैठे हैं. इसी दौरान एक युवक उनके पास पहुंचता है, जिसे देखते ही वे उसे धमकाने लगते हैं. वीडियो में स्पष्ट सुनाई दे रहा है कि पॉल पुलिस का उदाहरण देते हैं- जिस तरह पुलिस किसी अपराधी को फंसाने के लिए चाकू खरीद कर उसके जेब में रख देती है, वैसे ही मैं 100 ग्राम गांजा तुम्हारी गाड़ी में रखवा दूंगा और तुम्हें जेल भिजवा दूंगा.

इस वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि एक ऑटो चालक अपनी गाड़ी के परमिट और अन्य दस्तावेज दुरुस्त कराने के लिए आरटीओ के पास पहुंचा था. ऑटो चालक लापरवाह है और उसे कई बार पहले भी आरटीओ द्वारा समझाइश दी गई थी. लेकिन, वह नियमों का पालन नहीं करता था. इसीलिए आरटीओ ने उसे धमकी दी. पॉल ने अपनी बातों में पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगा दिया है. उनकी बातों से ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस लोगों को बेवजह फंसाने के लिए उनके जेब में चाकू या अन्य प्रतिबंधित चीजें रख देती है. इस वीडियो ने सरकारी तंत्र के भ्रष्ट अफसरों की कलई खोलकर रख दी है.

अधिकारी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

बता दें, इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरटीओ की कार्यप्रणाली और वाहन चालकों के साथ व्यवहार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इसके पहले भी कई बार आरटीओ संतोष पॉल अपनी कार्यप्रणाली और मनमानी को लेकर सवालों के घेरे में रहे हैं. वे कई तरह की विवादास्तपद गतिविधियों के लिए जाने जाते हैं. इनके रसूख का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि दूसरे जिले में ट्रांसफर होने के बाद भी उन्होंने अपना ट्रांसफर रुकवा लिया.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर