योगी के कायल हुए कांग्रेस नेता, पीएम को लिखी चिट्ठी

विवेक तन्खा ने जबलपुर की जनता की ओर से पीएम मोदी को ट्वीट किया है. उन्होंने मांग की है कि जबलपुर की आधारभूत संरचना को विकसित करने की जरूरत है और पीएम मोदी इस दिशा में जल्द ही सकारात्मक कदम उठाएं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 11, 2019, 4:39 PM IST
योगी के कायल हुए कांग्रेस नेता, पीएम को लिखी चिट्ठी
विवेक तन्खा ने पीएम मोदी से की मांग : प्रयागराज जैसा ही जबलपुर का भी विकास करें
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 11, 2019, 4:39 PM IST
कांग्रेस से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने पीएम नरेंद्र मोदी से जबलपुर को विकसित करने की मांग की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वे हाल ही में प्रयागराज गए थे. कुंभ नगरी के विकास को देखकर उन्हें अच्छा लगा. वे कहते हैं कि इलाहाबाद देखने वालों को अब  प्रयागराज एक बदला हुआ शहर नजर आ रहा है. कुंभ के कारण उसका जो विकास हुआ वो काबिले तारीफ है. चाहे सड़क की बात करें या ट्रैफिक जाम से बचने के लिए बनाए गए फ्लाईओवर की, हर तरफ विकास हुआ है. उन्होंने रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर विकसित की गई सुविधाओं की भी काफी प्रशंसा की. इसके साथ ही विवेक तन्खा ने पीएम नरेंद्र मोदी से मांग की है कि वे जबलपुर का भी ऐसे ही कायाकल्प करें.

प्रयागराज की तर्ज पर जबलपुर का भी विकास करें पीएम मोदी



विवेक तन्खा ने जबलपुर की जनता की ओर से पीएम मोदी को ट्वीट किया है. उन्होंने मांग की है कि जबलपुर की आधारभूत संरचना को विकसित करने की जरूरत है और पीएम मोदी इस दिशा में जल्द ही सकारात्मक कदम उठाएं. यहां सड़क, बिजली, पानी, फ्लाईओवर सहित तमाम क्षेत्रों को विकसित करनी की जरूरत है. जबलपुर की जनता को मोदी सरकार से बहुत अपेक्षाएं हैं और इसकी तरफ केंद्र सरकार को जल्द से जल्द ठोस कदम उठाने चाहिए.


Loading...

ये भी पढ़ें - कैलाश के हाथ में ममता की 'गर्दन' वाला पोस्टर हुआ वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...