ऑटो चालक पिटाई मामला: गिरफ्तार आरोपी बोला- अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है, देखें VIDEO

इलाके का मुख्य आरोपी गुड़ी महाराज उर्फ अभिषेक अभी फरार है.
इलाके का मुख्य आरोपी गुड़ी महाराज उर्फ अभिषेक अभी फरार है.

आरोपियों ने ऑटो चालक को सरेआम पीटा था. मामला जब पुलिस अधिकारियों के तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल VIDEO की जानकारी जुटाकर मारपीट करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 2:46 PM IST
  • Share this:
जबलपुर. ऑटो चालक (Auto Driver) से हैवानियत करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ (Arrest) कर लिया है. लगातार आलोचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और दो आरोपियों अक्षय शिवहरे और मनोज दुबे को गिरफ्तार किया. मारपीट का मुख्य आरोपी अभिषेक दुबे और चंदन अभी भी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है. इस बीच, पुलिस ने अक्षय और शिवहरे का शहर में जुलूस निकाला. इसमें आरोपी 'अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है' कहते हुए दिखाई पड़ रहे हैं.

जबलपुर के आधारताल थाना इलाके के शोभापुर में एक लोडिंग ऑटो और स्कूटी में टक्कर हो गयी थी. टक्कर के बाद ऑटो पलट गया था और उसमें लदे सेंटरिंग के सरिये और पटिए सड़क पर बिखर गए थे. स्कूटी सवार युवती ने फौरन फोन करके अपने रिश्तेदारों को वहां बुला लिया था. बाइक और कार से पहुंचे अक्षय, मनोज, अभिषेक और उनके साथी ने वहां पहुंचकर ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई की थी. यहां तक कि युवकों की पिटाई से ऑटो चालक बेहोश हो गया, लेकिन आरोपी उसके बाद भी शख्‍स को लात-घूसों से मारते रहे. इतने से भी मन नहीं भरा तो बेहोश पड़े ऑटो ड्राइवर के पैर पर वहीं पड़ा लोहे का भारी भरकम पटिया पटक दिया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा थी, लेकिन किसी ने भी आरोपियों को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई. इसके बाद ऑटो चालक को बाइक पर लादकर अपने साथ थाने ले गए.





ऑटो चालक की जान पर बन आयी
बीच सड़क पर दिन दहाड़े हुई यह घटना रविवार की है.ऑटो चालक की जान पर बन आयी. मामला जब पुलिस अधिकारियों के तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल वीडियो की जानकारी जुटाकर मारपीट करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. आरोपियों में से एक युवक गुड़ी महाराज उर्फ अभिषेक इस इलाके का नामी बदमाश बताया जाता है. उसके खिलाफ पुलिस थानों में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. ऑटो चालक का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज