जब लोगों ने एक घर पर मारी रेड तो पुल‍िसवाला लगा भागने, फ‍िर उसे पकड़कर किया पुल‍िस के हवाले, जानें क्‍या है पूरा मामला

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में ग्वारीघाट थाना अंतर्गत चौधरी मोहल्ले में एक पुलिसकर्मी और उसके साथी को आम जनता ने पहले पकड़ा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में ग्वारीघाट थाना अंतर्गत चौधरी मोहल्ले में एक पुलिसकर्मी और उसके साथी को आम जनता ने पहले पकड़ा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया

वैसे अपराध‍ियों को पकड़ने का काम पुलिस का है लेकिन मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में आम जनता ने एक घर में छापा मारकर एक पुलिसवाले को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर द‍िया.

  • Share this:

अमूमन सड़कों पर अपराधियों का जुलूस निकलने वाली खाकी की एक ऐसी शर्मनाक तस्वीर सामने आई है, जिसने पूरे विभाग को शर्मसार कर दिया है. मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में ग्वारीघाट थाना अंतर्गत चौधरी मोहल्ले में एक पुलिसकर्मी और उसके साथी को आम जनता ने पहले पकड़ा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

यह पूरा मामला अनैतिक गतिविधियों से जुड़ा हुआ है, जिसमें मोहल्ले के घर में रहने वाली 2 महिलाओं और उनके घर में रोजाना होने वाले गलत कार्यों से पूरा मोहल्ला परेशान था. आए दिन तरह-तरह के लोगों का उस घर में पहुंचते थे और दारू पीकर हो हंगामा करते थे. जब बात सर से ऊपर हो गई तो मोहल्ले वालों ने ही घर में रेड मार दी और जो तस्‍वीर सामने आई उससे हर कोई हैरान रहा. स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मी और उसके साथी को पहले तो घर के अंदर ही बंद करने की कोशिश की और जब मामला तूल पकड़ा तो एक पुलिसकर्मी और उसका साथी उस घर से छत से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन फिर भी लोगों ने उसे पकड़ लिया.

सूचना मिलने पर ग्वारीघाट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची जहां एक कथित पुलिसकर्मी और उसके साथी को थाने ले गई. मौके पर एक कार भी थी जिसके अंदर बकायदा एक वर्दी रखी हुई थी गाड़ी में पुलिस भी लिखा हुआ था और बैक सीट के ऊपर बकायदा एक कैप और स्त्री की हुई वर्दी रखी थी. जब न्‍यूज 18 का कैमरा घटनास्थल पर पहुंचा तो बकायदा पुलिसकर्मी की कैप डली थी जहां से उसने भागने की कोशिश की थी.

पूरे मामले में खाकी का नाम सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की. पहले तो पुलिस यह मानने ही तैयार नहीं थी कि पकड़े गए दोनों व्यक्तियों में से एक पुलिसकर्मी है लेकिन जब बाद में वीडियो होने की बात कही कही तो दबी ज़बान पुलिस अधिकारी ने स्वीकारा कि पकड़ा गया शख्स पुलिस वाला है. पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है वहीं स्थानीय लोग मामले की शिकायत करने थाना पहुंचे और घर में रहने वाली महिलाओं को भी गिरफ्तार करने की मांग की है. बहरहाल इस पूरे मामले में एक  पुलिसकर्मी जिसका नाम तक लेने में पुलिस बची और जीतू शर्मा समेत एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज