जुदाई फिल्म का 'अनिल कपूर' बन गया युवक, 10 लाख रुपए में पत्नी ने कर डाला सौदा

अजब-गजबः जबलपुर में एक महिला ने अपने पति का 10 लाख में सौदा किया.

अजब-गजबः जबलपुर में एक महिला ने अपने पति का 10 लाख में सौदा किया.

Ajab-Gazab: मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में एक महिला ने अमीर बनने के लिए अपने पति को 10 लाख रुपए में बेचकर एडवांस पैसे उठाए तो दो साल की बेटी का बाप परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा और खुद का सौदा रोकने के लिए आवेदन दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 1:24 PM IST
  • Share this:

जबलपुर. ये कहानी कुछ-कुछ “रीयल” और कुछ-कुछ “रील” भी है. जबलपुर के एक व्यक्ति को पता ही नहीं चला कि वह कब जुदाई फिल्म का “अनिल कपूर” बन गया. उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी पत्नी उसे दस लाख रुपये में किसी दूसरी लड़की को बेच देगी. ये मामला देख परिवार परामर्श केंद्र का सिर भी चकरा गया है, क्योंकि पति ने अपना सौदा रुकवाने के लिए यहां अर्जी लगाई है. पति को दो साल की बेटी भी है, इसलिए इस मामले ने उसे और भी परेशान कर दिया है.

परिवार परामर्श को मिले आवेदन के मुताबिक, पत्नी ने दूसरी लड़की दस लाख रुपये में पति की शादी तय कर दी है. इसके लिए वह एक लाख एडवांस भी ले चुकी है. बताया जा रहा है कि पति लखन लाल (परिवर्तित नाम) जलबपुर के प्राइवेट स्कूल की कैंटीन में खाना बनाता है. उसे इसी हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की पसंद करती है और उसके लिए कुछ भी कर सकती है. यह बात किसी तरह पत्नी को पता चल गई. उसने इस लड़की के माध्यम से अमीर होने का रास्ता निकाल लिया.

पत्नी ने खुद की लड़की से मुलाकात

महिला ने परामर्श केंद्र को बताया कि आए दिन पति के मोबाइल पर मैसेज आते थे. उसने लड़की का नंबर लिया और कुछ दो महीने पहले उससे मुलाकात भी की. इस मुलाकात के बाद युवक का सौदा दस लाख में तय कर दिया. वह पति से आए दिन उस लड़की से शादी करने की जिद करती है. बताया जाता है कि महिला को यकीन है जिस तरह जुदाई फिल्म में हीरो अपनी पत्नी से दूर चला जाता है, उसी तरह उसका पति भी उससे दूर हो जाएगा.
लड़की के लपेटे में एसे आया युवक

लड़की के लपेटे में युवक कैसे आया यह भी किसी किस्से से कम नहीं. दरअसल, जिस स्कूल में युवक खाना बनाता है, वहीं यह लड़की भी खाना खाती थी. वह आए दिन युवक से अपनी मनपसंद डिश बनवाया करती थी. इस तरह लड़की को पता था कि युवक खाना बहुत अच्छा बनाता है. युवक की यही खूबी प्रेमिका को पसंद आ गई, क्योंकि उसे खुद खाना बनाना नहीं आता.

चकराए परामर्श केंद्र के अधिकारी



महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज बताती हैं कि पति ने आवेदन पेश किया है. यह शिकायत पूरी तरह फिल्म की कहानी की तरह लग रही है. प्रेमिका, पत्नी व आवेदक तीनों को परामर्श केंद्र बुलाया जाएगा और काउंसलिंग की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज